Wednesday 21 February 2024

#PoliticalWar 24 घण्टे में 13 लाख !

 


फ़िल्म मेकर मुकेश मोदी की हिंदी फ़िल्म "पॉलिटिकल वॉर" का जबरदस्त ट्रेलर जारी होते ही वायरल हो गया है और 24 घण्टे से भी कम अवधि में 13 लाख लोगों ने इसे देखा और लाइक शेयर किया है। इसपर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं और ट्रेलर एक सशक्त कहानी का वादा करता है। निर्माता निर्देशक को उम्मीद है कि जिस तरह ट्रेलर को घण्टो में मिलियन्स में व्यूज मिले हैं उसी तरह फ़िल्म को भी लोग प्यार देंगे।




 

मुकेश मोदी कहते हैं "मैं बहुत पॉज़िटिव हूँ कि हम एक बार फिर एडिट करके फ़िल्म को सेंसर के लिए अपील करेंगे और इसे पास किया जाएगा तब सभी लोग भारत के भी सिनेमाघरों में इसे देख सकेंगे। सेंसर द्वारा रिजेक्ट होने की वजह से भारत के बाहर ओवरसीज में फ़िल्म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है।"

 




मुकेश मोदी ने सभी लोगों का आभार जताया कि उनकी फ़िल्म पॉलिटिकल वॉर के टीज़र, गीतों और अब ट्रेलर को खूब प्यार मिल रहा है।

 




फ़िल्म के अब तक तीन गाने रिलीज होकर लोकप्रिय हो चुके हैं। इस फ़िल्म का राम भजन जय श्रीराम अयोध्या के भव्य राम मंदिर को समर्पित किया गया था। फिर दूसरे गीत "रौशनी" में दर्शाया गया है कि पॉलिटिक्स में लोग किस हद तक गिर जाते हैं और चुनाव जीतने के लिए राजनेता कुछ भी करवा सकते हैं। "रौशनी" के बाद एक मोटिवेशनल गीत "एकता बनाए रखें" जारी किया गया है और जल्द ही एक आइटम सॉन्ग भी रिलीज होगा।

 





इंडि फ़िल्म्स इंक के बैनर तले बनी फिल्म की शूटिंग लखनऊ, वाराणसी, मुंबई और अमेरिका में की गई है। सीमा बिस्वास, रितुपर्णा सेनगुप्ता, मिलिंद गुणाजी, प्रशांत नारायण, अभय भार्गव, शिशिर शर्मा, अमन वर्मा, जितेन मुखी, पृथ्वी जुत्शी, देव शर्मा, अरुण बख्शी के अभिनय से सजी फ़िल्म पॉलिटिकल वॉर का निर्देशन विवेक श्रीवास्तव एवं मुकेश मोदी ने किया है। फ़िल्म के निर्माता मुकेश मोदी, एडिटर मनीष सिन्हा, डीओपी इंडिया के चंदन सिंह और अमेरिका के केतक धीमन, पटकथा संवाद लेखक मनोज पाण्डेय हैं।

No comments:

Post a Comment