Tuesday 13 February 2024

#Sarfira में सस्ती एयरलाइन्स लांच करेंगे #AkshayKumar

 


#Akshay Kumar ने आज एक वीडियो के माध्यम से अपनी आगामी फिल्म के प्रदर्शन की तिथि और शीर्षक की घोषणा की. अप्रैल २०२२ से निर्माणाधीन इस अनाम फिल्म को अब Sarfira शीर्षक दिया गया है. अक्षय कुमार सिरफिरा की शीर्षक भूमिका कर रहे है.




यह फिल्म १२ जुलाई २०२४ को प्रदर्शित होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार का साथ #RadhikaMadan #SeemaBiswas #PareshRawal दे रहे है. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में श्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीतने वाली #SudhaKongara इस फिल्म की निर्देशक है.




इस फिल्म के विषय में रोचक तथ्य यह है कि सरफिरा २०२० में प्रदर्शित अभिनेता #Suriya की तमिल फिल्म #SooraraiPottru का हिंदी पटकथा रूपांतरण है. मूल तमिल फिल्म की निर्देशक भी सुधा कोंगरा ही थी.





इस फिल्म के निर्माताओं में #Suriya और उनकी पत्नी #Jyotika के अतिरिक्त #ArunaBhatia, और #VikramMalhotra के नाम सम्मिलित है. बताते हैं कि हिंदी सरफिरा में सूर्या की छोटी परन्तु महत्वपूर्ण भूमिका है.





सूरारई पोत्तरू, वास्तविक चरित्र पर आधारित फिल्म है. यह फिल्म देश की पहली सस्ती एयरलाइन्स एयर डेक्कन की स्थापना करने वाले कैप्टेन जीआर गोपीनाथ के जीवन पर है. इस प्रेरणादायक संघर्ष गाथा में सूर्या ने गोपीनाथ की भूमिका कर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. क्या अक्षय कुमार भी सूर्या की तरह हिंदी दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे?

No comments:

Post a Comment