Saturday 20 July 2019

अब Shraddha Kapoor से टकराएगी Shraddha Kapoor !


पिछले हफ्ते, यूवी  क्रिएशन्स और टी-सीरीज  नेप्रभाष की एक्शन फिल्म साहो की रिलीज़ की तारीख़ १५ अगस्त से शिफ्ट कर, ३० अगस्त कर दी थी। कारण यह दिया गया कि फिल्म का वीएफएक्स का कुछ काम बाकी रह गया है। लेकिन, अंदरूनी जानकार बताते हैं कि ऐसा सिर्फ बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों से सीधे टकराव को टालने के लिए ही किया गया था। इस प्रकार से, इस साल स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर होने वाले मेगा टकराव टल गया था।

सपोर्टिंग कास्ट में बॉलीवुड एक्टर
इसमें कोई शक नहीं कि साहो में बॉलीवुड फिल्मों के दर्शकों के लिए मसाला खूब था। फिल्म में हैरतअंगेज़ एक्शन हैं। इस फिल्म के ८ मिनट लम्बे क्लाइमेक्स सीन पर ७० करोड़ खर्च हुए हैं।  इस फिल्म का बजट ३०० करोड़ बताया गया है। फिल्म के तेलुगु दर्शकों के बीच ज़बरदस्त कारोबार करने में कोई शक नहीं। हिंदी दर्शकों के लिए प्रभास बड़ा आकर्षण तो हैं ही। उनके साथ श्रद्धा कपूर, उनकी नायिका की भूमिका में है।  फिल्म में बॉलीवुड के जैकी श्रॉफ, नील नितिन  मुकेश, मुरली शर्मा, एवलीन शर्मा, चंकी पांडेय, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और टीनू आनंद जैसे चेहरे  दर्शकों को किसी बॉलीवुड फिल्म का एहसास कराएंगे।

त्रिकोणीय संघर्ष में नायिका का टकराव
लेकिन, साहो के ३० अगस्त को रिलीज़ होने की दशा में त्रिकोणीय संघर्ष की स्थिति पैदा हो गई है। क्योंकि, इस हफ्ते दो कॉमेडी  फ़िल्में रिलीज़ हो रही है। निर्देशक मिखिल मुसाले के कॉमेडी फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार राव, मौनी रॉय  और अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिका में हैं।  टकराव हो रहा है निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे से।  यह टकराव इन दोनों फिल्मों की नायिका के कारण हो रहा है।  श्रद्धा कपूर, दोनों ही फिल्मों की नायिका है।  यह फिल्म सात दोस्तों की १९९२ से वर्तमान तक की यात्रा की अनोखी कहानी है।  फिल्म के सात दोस्तों में सिर्फ एक लड़की है, जो श्रद्धा कपूर है। इस लिहाज़ से यह फिल्म श्रद्धा कपूर की बन जाती है।  फर्क इतना है कि एक फिल्म में श्रद्धा कपूर एक्शन कर रही होंगी, दूसरी में कॉमेडी। 

No comments:

Post a Comment