Monday 15 July 2019

लखनऊ में पत्नी के साथ वह की तलाश में Kartik Aryan



Kartik Aryan, इम्तियाज़ अली (Imtiaz Ali) की, २००९ में रिलीज़ फिल्म लव आजकल की सीक्वल फिल्म आजकल की शूटिंग पूरी करने के बाद, लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वह की शूटिंग कर रहे हैं।

आजकल की तरह, पति पत्नी और वह कोई सीक्वल फिल्म नहीं, बल्कि रीमेक फिल्म है। यह फिल्म, संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता की केंद्रीय भूमिका वाली इसी टाइटल वाली फिल्म की रीमेक फिल्म है।

पिछले दिनों, कार्तिक आर्यन ने मुंबई से लखनऊ जाते समय, जहाज पर अपना एक चित्र पोस्ट करते हुए लिखा था, "चिंटू त्यागी चले लखऊ. पति  पत्नी और वह कल से।"

अब उन्होंने, अपने किरदार चिंटू त्यागी का एक फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।  इस पोस्ट में वह किसी सरकारी ऑफिस के मुलाज़िम की तरह नज़र आ रहे हैं।  इस चित्र को पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "एक किरदार ... उसकी दुनिया को पीछे छोड़ना और फिर दूसरे किरदार में जाना एक दर्दनाक  मगर मज़ेदार प्रक्रिया है। यही तो एक अभिनेता होने का फायदा है । आपको एक जीवन में इतने सारे जीवन जीने को मिलते हैं।"

कार्तिक की यह पोस्ट, उनके भिन्न भूमिकाये करने और उनको स्वभाविक बनाने की कोशिश का नतीज़ा है। अपनी अब तक की फिल्मों में रोमांटिक पृष्ठभूमि में दिलचस्प भूमिका करने वाले कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वह की भूमिका बिलकुल अलग है । ज़ाहिर है कि उससे गुजरना भी उनके लिए एक सबक जैसा होगा । 

No comments:

Post a Comment