Saturday 13 July 2019

Siddharth Malhotra के लिए Zilla Hilela !


लम्बे समय से रुकी, मगर अब २ अगस्त को रिलीज़ होने जा रही सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ज़बरिया जोड़ी एक बार फिर चर्चा में आ गई है। लेकिन, यह चर्चा   हसी तो फसी के पांच साल बाद बन रही परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को लेकर नहीं है।  बिहार की कुख्यात पकडुआ शादी पर, निर्देशक प्रशांत सिंह की फिल्म जबरिया जोड़ी की चर्चा भोजपुरी लहजे वाले आइटम गीत जिल्ला हिलेला के कारण हो रही है। इस तेज़ रफ़्तार गीत में एली एवरम के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा मस्त कमर हिला रहे हैं। उनका यह अंदाज़ प्रशंसकों को पसंद भी आ रहा है।  क्या इस इकलौते जिल्ला हिलेला के बूते पर सिद्धार्थ मल्होत्रा देश के ज़िले हिलाने जा रहे हैं ?

कंगना रानौत और राजकुमार राव का आइटम
अभी यह तय होना है कि आइटम सांग से कोई फ्लॉप एक्टर भी सफल हो सकता है।  लेकिन, इस समय कम बजट की फिल्मों में भी आइटम सांग रखे जाने का क्रेज हैं। एकता कपूर और कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या बेतहाशा विवादित हो चुकी है। पत्रकार, कंगना रनौत के वहिष्कार का फैसला कर चुके हैं। लेकिन, फिल्म दर्शकों के जेहन में फंस चुकी है। इस फिल्म में भी कंगना रनौत और राजकुमार राव बखरा आइटम गीत में फिल्म की थीम को दिखाते लग रहे है। यह गीत दिलचस्पी पैदा करता है।

सनी लीओन का क्रेजी हबीबी  
जब राजकुमार राव और कंगना रनौत क्रेजी हो सकते हैं तो दिलजीत दोसांझ क्यों पीछे रहे ! उनकी कृति सेनन और वरुण शर्मा के साथ कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला काफी समय से रिलीज़ का इंतज़ार कर रही थी। अब यह फिल्म २६ जुलाई को पूरे देश में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म को, कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या से भिड़ना है। ऐसे में उनके लिए भी एक अदद आइटम सांग ज़रूरी था। अब यह आइटम सांग क्रेजी हबीबी देसी मुंडा के तौर पर दर्शकों के सामने है। गुरु रंधावा के गाये इस आइटम को सनी लियॉन, दिलजीत  दोसांझ और वरुण शर्मा पार्टी सांग के तौर पर कर  रहे हैं।

ऋषि कपूर की फिल्म सनी लियॉन का आइटम
फिल्म झूठा कहीं का से, बीमारी के बाद, ऋषि कपूर की वापसी हो रही है । इस फिल्म में सनी सिंह और ओमकार कपूर बिगड़े बच्चे बने हैं । ऋषि कपूर ने सनी सिंह के पिता की भूमिका की है । इस फिल्म में भी ओमकार कपूर और सनी सिंह के साथ जलपरी बनी सनी लियॉन का आइटम सांग फंक लव रखा गया है ।  

साहो का आइटम
ठहरिये ! अभी आइटम बाकी है दोस्त।  यह आइटम एक बड़ी फिल्म साहो में १५ अगस्त देखने को मिलेगा।  इस आइटम सांग को प्रभाष के साथ जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ कर रही होंगी। अभी इस गीत के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी गई है।  साहो के साथ, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और अक्षय कुमार की मिशन मंगल भी रिलीज़ हो रही है।  कोई शक नहीं अगर बाटला हाउस में कोई आइटम सांग देखने को मिले।

No comments:

Post a Comment