Saturday 13 July 2019

धाकड़ Kangana Ranaut के साथ Tabu



कुछ ख़ास सोच वाले पत्रकारों से  पंगा लेने के बाद, एक ख़ास मीडिया द्वारा बैन की गई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कुछ समय पहले लीड में लेकर, निर्माता सोहैल मकलाई (Sohel Maklai) ने एक एक्शन फिल्म धाकड़ (Dhaakad) का ऐलान किया था। इस फिल्म के पोस्टर से  कंगना रनौत की भूमिका का  अंदाज़ा हो जाता था।

अब इस फिल्म से एक दूसरी एक्टर का नाम भी आ जुड़ा है।  यह एक्टर हैं तब्बू (Tabu) ।  तब्बू ने, २०१७ के आखिर में, अजय देवगन के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन से जोरदार वापसी की थी। २०१८ में तो वह फिल्म अंधाधुन से छा ही गई।

अभी उन्हें, अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ ही फिल्म दे दे प्यार दे के त्रिकोण मे देखा गया था। सलमान खान (Salman Khan) की मुख्य भूमिका वाली अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत में वह गुड़िया की भूमिका में प्रभावित कर रही थी ।

उनकी एक फिल्म, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ जवानी जानेमन इस साल के आखिर तक रिलीज़ होगी ।

अब उन्हें सोहेल मकलाई ने, राज़नीश राजी घई निर्देशित फिल्म धाकड़ में, कंगना रानौत के साथ ले लिया गया है ।

कंगना की मुख्य भूमिका वाली एक्शन फिल्म में तब्बू की भूमिका क्या होगी, अभी साफ़ नहीं है । लेकिन, इतना ज़रूर बताया गया है कि यह भूमिका समान्तर होगी ।

तब्बू और कंगना रानौत, अभिनय के मामले में बेजोड़ हैं । इन दोनों को अभिनय का पावर हाउस माना जाता है ।

अब देखने वाली बात होगी कि अपने दोनों हाथों से आटोमेटिक गन सम्हाले कंगना रानौत के साथ तब्बू किस प्रकार के एक्शन में साझीदार होती  हैं !

No comments:

Post a Comment