Monday 15 July 2019

अब डरायेंगे Shahrukh Khan !



जब हैरी मेट सजल और जीरो की बुरी असफलता के बाद, शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) फिल्मों से उचाट हैं। उनकी किसी नई फिल्म का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है।

लेकिन, वह एक के बाद एक, डिजिटल प्लेटफार्म (Digital Platform) के लिए कार्यक्रमों का ऐलान करते जा रहे हैं। Netflix के लिए उनकी कंपनी Red Chillies Entertainment, सीरीज और फ़िल्में बनाने की प्रक्रिया में हैं।

इमरान हाश्मी (Emran Hashmi) की एजेंट भूमिका वाली वेब सीरीज बार्ड ऑफ़ ब्लड (Bard Of Blood) के बाद, शाहरुख़ खान, बॉबी देओल (Bobby Deol) को लेकर एक फिल्म क्लास ऑफ़ ८३ (Class of 83) का ऐलान भी कर चुके हैं । यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर प्रवाहित होगी।

यह भी खबर थी कि वह किसी एक्शन थ्रिलर फिल्म में भी काम कर सकते हैं।

अब, शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक हॉरर सीरीज का ऐलान किया है। बेताल टाइटल वाली यह हॉरर सीरीज नेटफ्लिक्स के लिए बनाई जायेगी। इस सीरीज का निर्देशन पैट्रिक ग्राहम तथा सह निर्देशन निखिल महाजन करेंगे। पैट्रिक की नेटफ्लिक्स के लिए हॉरर सीरीज घौल को काफी प्रशंसा मिल चुकी है। इस सीरीज में राधिका आप्टे केंद्रीय भूमिका मे थी।

हॉरर सीरीज बेताल मे विनीत कुमार सिंह और आहना कुमरा मुख्य रूप से डरायेंगे।

जब हैरी मेट सजल की असफलता के बाद, शाहरुख़ खान ने एक हॉरर फिल्म बनाने की मंशा जताई थी। लेकिन, उनकी यह मंशा, कागज़ पर नहीं उतर सकी। संभव है कि अब नेटफ्लिक्स के लिए उनकी हॉरर सीरीज बेताल इस मंशा को पूरी कर रही हो। 

No comments:

Post a Comment