Saturday 11 March 2023

लैक्मे फैशन वीक में शांतनु माहेश्वरी का डेब्यू

 


संजय लीला भंसाली की मैग्नम ओपस 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अपने किरदार अफसान के लिए अपार प्यार पाने वाले शांतनु माहेश्वरी ने हाल ही में दीप्त चुघ के शो स्टॉपर के रूप में लक्मे फैशन वीक में डेब्यू कर फैशन की दुनिया में पाँव रखा।




इस पहले शो में ही शांतनु ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट और सस्टेनेबल फैशन के प्रति अपने जुनून के लिए प्रशंसा पाई ।




रैंप पर चलने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए शांतनु ने कहा, " रैंप पर पहली बार चलते हुए मैं शुरुआत में थोड़ा नर्वस था, लेकिन जैसे ही मैंने चलना शुरू किया और संगीत ने मेरे कानों में प्रवेश किया मुझे आराम महसूस हुआ। मैं इस अवसर के लिए दीपित चुघ का आभारी हूं और उनका कलेक्शन मेरे लिए बहुत अच्छा था, उनके साथ सहयोग करके बहुत खुशी हुई। मैंने रैंप पर अपने अनुभव का पूरा आनंद लिया और वास्तव में इस स्मृति को संजो कर रखूंगा।"




इस बारे में विस्तार से बताते हुए कि शांतनु माहेश्वरी ब्रांड लाइन आउटलाइन से अपने नए डिजाइनों को प्रदर्शित करने के लिए सही विकल्प क्यों थे, दीपित ने बताया, "मैं शांतनु से कुछ बार मिल चुका हूं, मैंने हमेशा सोचा है कि वह एक लाइन आउटलाइन लुक निकालने में बहुत अच्छा होगा क्योंकि मैं उसके साथ प्रतिध्वनित होता हूं। युवा ऊर्जावान वाइब और आकर्षक व्यक्तित्व। हमें लगता है कि लाइन आउटलाइन का ग्राहक कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता है जो मज़ेदार, खुले विचारों वाला और प्रयोग करने वाला हो और शांतनु उनमें से एक हो।"

No comments:

Post a Comment