Friday 24 March 2023

सुरिंदर फिल्म्स (Sunrinder Films) का अड्डाटाइम्स (Adda Times)

कोलकाता की फिल्म निर्माण कंपनी सुरिंदर फिल्म्स ने देश के पहले बंगाली ऑन-डिमांड ओटीटी प्लेटफॉर्म अड्डाटाइम्स का अधिग्रहण किया है। सुरिंदर फिल्म्स कोलकाता के प्रमुख और सम्मानित प्रोडक्शन हाउस में से एक है, जिसके साथ दर्शक गुणवत्ता, नवीनता और मनोरंजन को जोड़ते हैं। सुरिंदर फिल्म्स ने 100 से अधिक बांग्ला फिल्मों का निर्माण किया है और अब कंटेंट निर्माण के क्षेत्र में सबसे प्रमुख नामों में से एक बन गया है; सभी प्रमुख टीवी चैनलों पर 6000 घंटे से अधिक टेलीविजन सामग्री का उत्पादन इसमें शामिल है। अड्डाटाइम्स, जिसे 2016 में लॉन्च किया गया था, बंगाली दर्शकों के लिए मूल वेब श्रृंखला, लघु फिल्में, बंगाली वीडियो गाने, लघु प्रेम कहानियां, जासूसी फिल्में, थ्रिलर और सस्पेंस ड्रामा और कॉमेडी श्रृंखला बनाने वाला पहला मंच था।




 

हम क्षेत्रीय और राष्ट्रीय दोनों चैनलों के लिए बंगाली फिल्म निर्माण, वितरण और सामग्री निर्माण के व्यवसाय में हैं। आज के संदर्भ में हमने पाया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में विकास की अपार संभावनाएं हैं और इसमें निवेश करने का यह सही समय है। इसलिए हमने बांग्ला के पहले और प्रसिद्ध ओटीटी  प्लेटफार्मों में से एक. अड्डाटाइम्स के अधिग्रहण करने का फैसला लिया। यहां, हम दर्शकों की रुचि को ध्यान में रखते हुए विभिन्न शैलियों के कंटेंट का निर्माण करने के साथ-साथ कंटेंट हासिल भी करेंगे। हमारे पास पहले से ही बड़ी बांग्ला बंगाली फिल्मों और वेब सीरीज का एक दिलचस्प भंडार है, जिसे हम जल्द ही स्ट्रीम करना शुरू करेंगे। हम रचनात्मक रोमांचक यात्रा की उम्मीद कर रहे हैं।” सुरिंदर फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक श्री निस्पल सिंह ने कहा।

 




अधिग्रहण के बाद 14 अप्रैल, पोइला बैशाख यानी बांग्ला नववर्ष को मनाते हुए अड्डाटाइम्स पर स्ट्रीम की जाने वाली पहली वेब सीरीज़, अमृतेर संधाने - द बनारस चैप्टर होगी। यह 8-एपिसोड की श्रृंखला एक पौराणिक थ्रिलर है जो पवित्र शहर वाराणसी की पृष्ठभूमि में है। अमृतेर संधाने - द बनारस चैप्टर की स्टार कास्ट में चंदन रॉय सान्याल, सौरासेनी मैत्रा और देबाशीष मंडल शामिल हैं और यह अभिनंदन दत्ता द्वारा निर्देशित है। इसके बाद कोराक मुर्मू द्वारा निर्देशित जॉय सेनगुप्ता, मीर अफसर अली, रुद्रनील घोष और मधुरिमा बसाक अभिनीत एक दिलचस्प हास्य श्रृंखला, जेंटलमेन होगी। जेंटलमेन मई, 2023 से स्ट्रीम होगी।

 




इसके अलावा अड्डाटाइम्स आने वाले महीनों में काबेरी अंतरध्यान (26 मार्च, 2023 को) और उसके बाद मितिन माशी, सागरद्वीपे जाकर धन एंड मैजिक और कई अन्य मेगा फीचर फिल्मों का डिजिटल प्रीमियर भी करेगा। लव मैरिज, भूतपोरी, अर्धांगिनी, पाखी, तारकार मृत्यु और तेनिदा जैसी नई फिल्मों को उनके सिनेमाघर रिलीज के बाद अड्डाटाइम्स में डिजिटल रूप से प्रीमियर किया जाएगा।





"हम शुरूआत में एक वर्ष में 15-18 मूल कंटेंट को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। जहां तक फिल्मों का संबंध है, प्रति माह एक से अधिक फिल्में रिलीज होंगी”, श्री सिंह ने कहा।

 




अड्डाटाइम्स प्ले स्टोर, ऐप स्टोर, एंड्रॉयड टीवी, फायर टीवी और सैमसंग टीवी पर उपलब्ध होगा। सब्सक्रिप्शन प्लान 1 साल के लिए सिंगल स्क्रीन के लिए 799 रुपये और एक साल के लिए 2 स्क्रीन के लिए 1199 रुपये है। अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए, प्रति वर्ष डबल स्क्रीन के लिए सदस्यता $ 49.99  की होगी।

No comments:

Post a Comment