Saturday 4 March 2023

Varun Tej की अनाम फिल्म VT13 में Manushi Chhillar

 


कुछ महीने पहले, सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने वरुण तेज अभिनीत एक अनाम एक्शन ड्रामा फिल्म की घोषणा की थी । यह फिल्म भारत की सैन्य शक्ति का जश्न मनाती है । यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित भारत की सबसे बड़ी एयरफोर्स एक्शन फिल्म है।

तेलुगु-हिंदी ड्रामा ने सिनेप्रेमियों के बीच तब हलचल मचा दी जब निर्माताओं ने वरुण तेज के चरित्र को एक दिलचस्प वीडियो के साथ भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में पेश किया। अब फिल्म को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने अनोखे घोषणा वीडियो के माध्यम से मानुषी छिल्लर को फिल्म में सम्मिलित किये जाने की घोषणा की है। मानुषी छिल्लर, (मिस यूनिवर्स २०१७ और फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की संयोगिता) फिल्म में एक रडार अधिकारी की भूमिका निभा रही है । मानुषी के लिए वरुण तेज के साथ स्क्रीन साझा करना एक रोमांचक शुरुआत है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, शीर्षक रहित फिल्म देशभक्तिपूर्ण, सहज मनोरंजन करने वाली फिल्म है और सीमा पर हमारे सैनिकों की अदम्य भावना और उन चुनौतियों का प्रदर्शन करेगी जो युद्ध के समय भारत पर सबसे बड़े, भयंकर हवाई हमलों में से एक का सामना करते हैं। काम चलाऊ शीर्षक VT13 से बनाई जा रही सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्चर्स के संदीप मुड्डा द्वारा निर्मित तथा नंदकुमार अब्बिनेनी और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित फिल्म का निर्देशन अनुभवी विज्ञापन-फिल्म निर्माता, सिनेमैटोग्राफर और वीएफएक्स के अनुभवी शक्ति प्रताप सिंह हाडा इस फिल्म के साथ अपने निर्देशक जीवन की शुरुआत करेंगे। शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा लिखित इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है । इसे तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया जा रहा है ।

स्वर्गीय एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित 'मेजर' के साथ सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस का 2022 शानदार रहा और इसने आईएमडीबी की 2022 की शीर्ष 10 फिल्मों में जगह बनाई।

No comments:

Post a Comment