Sunday 5 March 2023

फिल्म Martin से कन्नड़ फिल्म अभिनेता Dhruv Sarja की पाकिस्तान को ललकार


 

एक बार फिर कन्नड़ फिल्म और कन्नड़ फिल्म अभिनेता हिंदी दर्शकों का ध्यान खींचने की तैयारी में है. इस तैयारी को क्या खूब तैयारी कहना उपयुक्त होगा. यह फिल्म मार्टिन का टीज़र देख कर सिद्ध भी हो जाती है.




लेखक निर्देशक एपी अर्जुन की फिल्म मार्टिन के नायक अभिनेता ध्रुव सरजा है. फिल्म के टीजर से पता चलता है फिल्म पाकिस्तान में चलाए गए एक मिशन पर है. टीज़र में एक पाकिस्तानी पुलिस अधिकारी आपने अधीनस्थों को बता रहा है कि वह एक क्रूर व्यक्ति है, जैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा. उससे भी खतरनाक बात यह है कि वह एक भारतीय है.




जहाँ, बॉलीवुड के #yrf जैसे बैनर और #shahrukhkhan और #salmankhan जैसे सुपरस्टार अपनी फिल्मों में पाकिस्तान का नाम लेने तक से घबराते हैं, उनके लिए आई एस आई एक दोस्त संस्था है, उसके जासूस भारत के एजेंट की मदद करते हैं, उन्हें पठान को भारत का रखवाला दिखाने की आवश्यकता महसूस होती है. वही एक कन्नड़ फिल्म का पाकिस्तान पर हमला और पाकिस्तान के अधिकारियों का भयभीत होना, यह साबित करता है कि डर बड़ों को लगता है, छोटों को नहीं. सच्चे देशभक्त वही है.




टीज़र तेज रफ़्तार और सांस रोक देने वाले एक्शन से भरपूर है. उभर कर आते हैं अभिनेता ध्रुव सर्जा. उनकी उपस्थिति परदे को दिलचस्प बनाने वाले है. हिंदी फिल्म दर्शक मार्टिन को देखते समय स्वयं को तालियाँ बजाने से रोक नहीं पायेंगे. उनका कसरती शरीर हॉलीवुड के हल्क को लज्जित कर देने वाला है.




फिल्म में ध्रुव का साथ वैभवी शांडिल्य, निकितन धीर और गिरिजा लोकेश दे रही है.यह फिल्म अखिल भारतीय स्तर पर कन्नड़, मलयालम, तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी प्रदर्शित की जा रही है. #Martin #DhruvaSarja #MartinTeaser #Kannada, #Telugu #Tamil #Hindi #Malayalam #DhruvaSarja #MartinTeaser

No comments:

Post a Comment