Sunday 5 March 2023

Mountain Dew की विज्ञापन फिल्म में Hrithik Roshan और Mahesh Babu



ग्रीष्म ऋतू के प्रारंभ के साथ ही ठन्डे पेय निर्माता कंपनियों ने अपने आकर्षक विज्ञापन प्रसारित करने प्रारंभ कर दिए है. इनमे सबसे आगे पेप्सिको का अपने ठन्डे पेय पदार्थ का नया माउंटेन ड्यू विज्ञापन उल्लेखनीय है. इस फिल्म को हृथिक रोशन और महेश बाबु के साथ बनाया गया है.




हिंदी में हृतिक रोशन और तेलुगु में महेश बाबू के साथ बनाई गई फिल्म की थीम वही डर के आगे जीत वाली है. इनमे हृतिक रोशन और महेश बाबू अपनी मोटर साइकिल से एक जहाज से दूसरे जहाज की ओर छलांग लगाते दिखाए गए है. यह विज्ञापन सिद्ध करने का प्रयास करता है कि अगर आपको डर से जीतना है तो माउंटेन ड्यू को पीना चाहिए.




हृथिक रोशन, बॉलीवुड फिल्मों के बड़े सितारे हैं. वह वॉर जैसी बड़ी हिट फिल्म दे चुके है. उधर महेश बाबू की दक्षिण के तेलुगु दर्शकों में अच्छी पकड़ है. यही कारण है कि पेप्सिको ने हृथिक रोशन के वियापन को हिंदी और महेश बाबू के विज्ञापन को तेलुगु में शूट किया है.




कंपनी ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ अपने एनर्जी ड्रिंक ब्रांड स्टिंग के लिए एक अभियान शुरू किया; इसने रश्मिका मंदाना को 7UP के लिए अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया। जनवरी में, इसने कन्नड़ सुपरस्टार यश को अपने प्रमुख ब्रांड पेप्सी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया। 



No comments:

Post a Comment