Monday 6 March 2023

Rana Daggubati : Netflix पर Rana Naidu


 

राणा नायडू बॉलीवुड से संबंधित किसी भी समस्या का समाधान चुटकियों में कर सकता हैं। लेकिन, उस समस्या का समाधान कर पाने में स्वयं को असफल पाता है, जो उसके पिता नागा नायडू के उनकी सजा पूरी होने से पहले ही अचानक जेल से रिहा कर दिये जाने के बाद पैदा होती है।




यह कहानी है बाहुबली सीरीज की फिल्मों के भल्लाल देवा राणा डग्गुबती की एक्शन क्राइम ड्रामा सीरीज की जिसके दस एपिसोड नेटफ्लिक्स पर १० मार्च से स्ट्रीम होने लगेंगे. इस सीरीज की कहानी नायडू परिवार के चारों ओर घूमती है, जिससे हास्य की स्थिति उत्पन्न होती रहती है.





पिछले दिनों, इस सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया था. जिसमे जान्हवी कपूर राणा नायडू से शिकायत करती है कि उसके पीछे फैशन पुलिस लगी रहती है. वह इसमें फिल्म अभिनेत्री की भूमिका कर रही है. पर उनका चरित्र राणा के चरित्र से दर्शकों का परिचय कराने के लिए ही है.




राणा नायडू में, राणा डग्गुबती के चाचा वेंकटेश डग्गुबती उनके चचा की भूमिका में है. इनके अतिरिक्त श्रंखला में अभिषेक बनर्जी, आदित्य मेनन, इशिता अरुण, प्रिया बनर्जी, फ्लोर सैनी, राजेश जैस, सुशांत सिंह, गौरव चोपड़ा, सुचित्रा पिल्लई, आदि के अतिरिक्त सुरवीन चावला आठ साल बाद दर्शकों के सामने होंगी.




इस सीरीज को दर्शकों के सामने लाने वाले करण अंशुमन और सुपर्ण वर्मा है. यह सीरीज २०१३ की क्राइम टीवी सीरीज रे डोनोवन की ऑफिसियल रीमेक है.




#RanaNaidu @NetflixIndia @VenkyMama @krnx @suparn #SunderAaron #SurveenChawla @nowitsabhi @sushant_says @AshishVid #GauravChopra @rajeshjais1 @suchitrapillai @ishittaarun

No comments:

Post a Comment