Saturday 11 March 2023

Voot Select पर Mimoh Chakraborty की Rosh


 

कोरोना कहर के बाद से, ओटीटी पसंदीदा माध्यम बन कर उभरा है. जहाँ, सिनेमाघरों में परदे न मिलने पर सलमान खान और अक्षय कुमार तक की फिल्में ओटीटी पर प्रदर्शित होने लगी है, वही आम दर्शक को भी घर बैठे मनोरंजन का बढ़िया साधन मिल गया है, जिसमे नई नई फिल्में और शो देखे जा सकते है. ओटीटी दर्शकों के लिए रहस्य और रोमांच से भरपूर अपराध फ़िल्में विशेष बन चुकी है.




मिथुन चक्रवर्ती के योगिता बाली से बेटे मिमोह की फिल्म रोष ऎसी ही एक फिल्म है. इस फिल्म में अपराध है. यह अपराध रहस्यमय ढंग से सामने आता है और तमाम चरित्र इसमें उलझाते चले जाते है.




फ़िल्म रोष की कहानी तीन दोस्तों के पार्टी से लौटते हुए एक दुर्घटना से शुरू होती हैं. उनकी कार एक डिलीवरी बॉय को टक्कर मार देती है. तीनो घटनास्थल से भाग खड़े होते है. दुर्घटना के बाद जब तीनो घर वापस आते हैं तो थोड़ी देर बाद दरवाजे की घंटी बजती है. बाहर घायल खड़ा डिलीवरी बॉय बताता है कि उसे डिलीवरी में देर हो गई थी, क्योंकि उसे किसी ने टक्कर मार कर घायल कर दिया था.




इसके साथ ही कहानी सुलझाने के बजाय उलझती चली जाती हैं. अच्छे बुरे, सही ग़लत और नायक खलनायक के बीच की लकीर धुंधली हो जाती हैं ।





फिल्म में मिमोह चक्रवर्ती के साथ निकिता सोनी, अलीना राय के साथ नया चेहरा यशराज नज़र आयंगे। फिल्म में व्रजेश हीरजी , रुचि तिवारी , अलु आशीष सोनी और गोविंद पांडेय भी अन्य प्रमुख भूमिकाओं में है. इस फिल्म के निर्देशक जयवीर पंघाल है.




यह फिल्म मार्च के तीसरे सप्ताह में ओटीटी प्लेटफार्म वूट ओरिजिनल से स्ट्रीम होने लगेगी.

No comments:

Post a Comment