Wednesday 8 March 2023

Allu Arjun की Pushpa The Rule में Rashmika Mandana के साथ Sai Pallavi

 



पुष्पा २ द रूल में दक्षिण की फिल्म अभिनेत्री साईं पल्लवी को सम्मिलित कर लिया गया है. इस फिल्म में, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ उन्हें सम्मिलित किये जाने के समाचार से ही उनके प्रशंसक पगला से गए हैं. सोशल मीडिया पर उत्साहित प्रतिक्रियाएं मिलनी शुरू हो गई है.




जो हिंदी दर्शक इस अभिनेत्री से परिचित नहीं हैं, उन्हें बता दें कि यह वही सई पल्लवी है, जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स के प्रदर्शन के समय एक इंटरव्यू में गौ रक्षकों द्वारा एक मुसलमान की हत्या कर दिए जाने की तुलना कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हत्या से कर दी थी. इस बयान का तीव्र विरोध हुआ. इसके परिणामस्वरूप उन्हें इस बयान पर सफाई देनी पड़ी.




हाँ तो बात सई के पुष्पा द रूल में साईं पल्लवी के सम्मिलित किये जाने की हो रही है. इस अपराध एक्शन फिल्म में, साईं पल्लवी, अभिनेता फहद फाजिल की सहयोगिनी की होगी. बताते हैं कि यह एक सशक्त चरित्र है. जो फहद के अपराध में बराबर का भागी है.




साईं पल्लवी ने पिछले दिनों तमिल लीगल-ड्रामा गार्गी (2022) में अपने अभिनय कौशल से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. साईं ने १९६० के दशक में पश्चिम बंगाल की पीरियड-ड्रामा प्रेम कहानी श्याम सिंह रॉय में एक देवदासी की भूमिका निभाई। इस तेलुगु फिल्म में नानी के साथ उनके प्रदर्शन को दर्शकों ने बहुत सराहा था.




साईं पल्लवी, पुष्पा २ में अपनी शूटिंग मार्च में प्रारंभ कर देंगी. इसकी एक झलक ७ अप्रैल को दर्शको को देखने को मिल सकती है.

No comments:

Post a Comment