Tuesday 30 May 2023

बॉक्स ऑफिस पर सफल 2018

 


मलयालम फिल्म अभिनेता टोविनो थॉमस की फिल्म 2018 ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म के रूप में इतिहास रच दिया है. इस फिल्म ने केरल में बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.



मनोरंजक सर्वाइवल थ्रिलर '2018' ने एक उल्लेखनीय मील का पत्थर हासिल किया है, क्योंकि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई है। जूड एंथनी जोसेफ के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने न केवल दर्शकों का दिल जीता है बल्कि केरल में 'बाहुबली 2' द्वारा बनाए गए पिछले रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है।

 




5 मई 2023 को रिलीज होने के बाद से, फिल्म '2018' ने केवल 21 दिनों के भीतर ₹146.6 (सकल) करोड़ की प्रभावशाली कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। यह उत्कृष्ट सफलता फिल्म की शक्तिशाली कहानी और दर्शकों के प्यार को बयाम करती है।

 



2018 फिल्म साल 2018 में केरल में आई विनाशकारी बाढ़ की कहानी का मार्मिक चित्रण करती है. उस समय इस आपदा से बचने के लिए सभी क्षेत्रों के लोग एक साथ आए थे। फिल्म विपरीत परिस्थितियों में मानवता के लचीलेपन और विजय को प्रभावी ढंग से प्रदर्शित करती है।




टोविनो थॉमस, इंद्रन्स, कुंचाको बोबन, अपर्णा बालमुरली, और अन्य सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी अभिनीत, फिल्म ने अपने प्रदर्शन और मनोरंजक कथा के लिए प्रशंसा प्राप्त की है।




दर्शकों और समीक्षकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के कारण, '2018' के निर्माताओं ने फिल्म को देश भर में रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा 26 मई 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में पूरे भारत में रिलीज़ किया गया था।




 

'2018' का निर्माण वेणु कुन्नाप्पिली, सी. के. पद्म कुमार और एंटो जोसेफ ने संयुक्त रूप से किया है और काव्या फिल्म कंपनी द्वारा वितरित किया गया है, जबकि हिंदी संस्करण 26 मई 2023 को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के माध्यम से जारी किया गया था।

No comments:

Post a Comment