Monday 1 May 2023

Aryan Khan के लिए Shahrukh Khan का Stardom !



पठान अभिनेता शाहरुख़ खान, अब अपने बेटे को नए ढंग से सिनेमा के परदे पर उतारने जा रहे हैं.




उनका यह नया ढंग, आर्यन के निर्देशक के रूप में दिखाई देगा. परन्तु, यह भी कोई पूरी लम्बाई की फिल्म नहीं, बल्कि छः कड़ियों वाली श्रंखला होगी.




इस श्रंखला का निर्माण शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अंतर्गत किया जाएगा. सोशल मीडिया पर छाई रिपोर्ट के अनुसार  इस श्रृंखला को स्टारडम शीर्षक के अंतर्गत बनाया जायेगा. इस श्रृंखला के लेखक- निर्देशक आर्यन खान होंगे. स्टारडम भारतीय सिनेमा उद्योग पर आधारित होगी.




इस विवरण से ऐसा प्रतीत होता है कि शाहरुख़ खान अपने बेटे को लेकर काफी सुरक्षित कदम उठा रहे है. वह आर्यन खान को फिल्म बनाने का अनुभव देना चाहते है. उनके अनुभव के बाद, वह उन्हें अभिनेता के रूप में भी उतार सकेंगे.




आर्यन खान को श्रृंखला का निर्देशक भी केवल छः कड़ियों में बनाया गया है. इतनी कड़ियों में कंपनी को बहुत आर्थिक हानि भी नहीं होगी और आर्यन की प्रतिभा का भी पता चल जाएगा.




रही बात आर्यन को श्रृंखला लिखने की तो इसके लिए अनुभव सामग्री शाहरुख़ खान ने ही जुटा दी होगी. अब यह आर्यन खान पर निर्भर करेगा कि वह अपने पिता और दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाते है.




रही बात एक विज्ञापन फिल्म की तो इस फिल्म में आर्यन खान अपने पिता के साथ अभिनय भी कर रहे थे और उन्हें निर्देशित भी कर रहे थे. शाहरुख़ खान के द्वारा स्थापित ब्रांड पर यह विज्ञापन फिल्म प्रभावित करती थी. क्या आर्यन खान ऐसा ही प्रभाव श्रृंखला स्टारडम में भी कर पाएंगे?

No comments:

Post a Comment