Saturday 29 July 2023

Sanjay Dutt का Big Bull Double iSmart

 

ऊस्ताद के विशेषण से सुशोभित तेलुगु फिल्म अभिनेता राम पोथिनेनी और निर्देशक पुरी जगन्नाध पैन-इंडिया फिल्म डबल इस्मार्ट करने जा रहे है. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को महत्वपूर्ण और पूरी लम्बाई की भूमिका में लिया गया है.




पुरी जगन्नाथ द्वारा ही निर्देशित राम पोथिनेनी के साथ विज्ञान फंतासी फिल्म इस्मार्ट शंकर की सीक्वल फिल्म डबल इस्मार्ट तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी.




डबल इस्मार्ट दर्शकों को दोहरी प्रसन्नता देने वाली फिल्म बताई जा रही है. फिल्म में संजय दत्त के बिग बुल को आज संजय दत्त के जन्मदिन पर अनावृत किये गए पोस्टर में वह रोचक रूप में दिखाए गए हैं.



संजय दत्त सूट पहने हुए सिगार सुलगा रहे है. उनके बाल रंगे हुए है, कान में बालियाँ पहने है, वह महँगी घड़ियों के शौक़ीन प्रतीत होते है. उनके चेहरे और उँगलियों पर टैटू उनके चरित्र को दिलचस्प बना रहा है.



पोस्टर में संजय दत्त पर पड़ रहे लेज़र किरणे बताती हैं कि उनकी ओर बंदूकें तनी हुई है. संजय दत्त का यह रुचिकर पोस्टर यह साबित करता है कि पुरी जगन्नाथ यह जानते है कि अपने अभिनेताओं को किस रोचक ढंग से प्रस्तुत किया जाना है.





जहाँ तक फिल्म की बात है, यह फिल्म अभिनेता राम पोथिनेनी के चरित्र शंकर पर केन्द्रित है. मूल फिल्म में राम ने इस्मार्ट शंकर और अरुण की दोहरी भूमिका की थी. सीक्वल का कथानक भी ऐसा ही कुछ होना चाहिये.



इस्मार्ट शंकर की शूटिंग मुंबई में सांस रोक देने वाले एक्शन के फिल्मांकन के साथ प्रारंभ हो चुकी है. फिल्म की निर्माता, पुरी जग्गनाथ के साथ अभिनेत्री और फिल्म निर्माता चार्मी कौर है. #PuriJagannadh @ram_pothineni #BIGBULL #DoubleISMART @charmmekaur @vish_666 @puriconnects 

No comments:

Post a Comment