Monday 3 July 2023

दो नायिकाओं और निर्देशकों वाला Yodha Siddharth Malhotra

 



#SiddharthMalhotra ​​के नायकत्व वाली एक्शन फिल्म ##Yodha पर दो निर्देशकों #SagarAmbre और #PushkarOjha ने काम किया है. इस फिल्म में एक नायक सिद्धार्थ मल्होत्रा की दो नायिकाएं #DishaPatani और #RaashiiKhanna हैं.




राशि खन्ना दक्षिण की फिल्मों का प्रतिष्ठित नाम है. वह अभिनयशील भी है. उनकी इकलौती हिंदी फिल्म मद्रास कैफ़े २०१३ में प्रदर्शित हुई थी. उनकी दो वेब सीरीज, अजय देवगन के साथ रूद्र द एज ऑफ़ डार्कनेस और शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ फर्जी थी. इनमे राशि ने दर्शकों को प्रभावित किया था.




जबकि दिशा पाटनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देने के बाद इन्स्टाग्राम पर अपनी अर्ध नग्न तस्वीरों में ही दिखाई देती है. परन्तु, अच्छी बात यह है कि वह बॉलीवुड फिल्म योद्धा के अतिरिक्त #Suriya की तमिल फिल्म #Kanguva और भारत की सबसे अधिक महँगी फिल्म #ProjectK में अभिनय कर रही है.




योद्धा को एक्शन फ्रैंचाइज़ी फिल्म मे विकसित किये जाने का समाचार भी है. परन्तु, यह तभी हो पायेगा, जब योद्धा सफल होगी.




जहाँ तक सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्मो का प्रश्न है, उन्होंने फिल्म शेरशाह से दर्शकों को प्रभावित किया था. उनकी दूसरी स्पाई फिल्म मिशन मजनू में भी उन्हें दर्शकों का प्यार मिला था. इस दृष्टि से वह योद्धा प्रमाणित होने का दम रखते है.




योद्धा की शूटिंग २०२२ में पूरी हो चुकी थी. इस फिल्म को ७ जुलाई २०२३ को प्रदर्शित किये जाने की योजना थी. पर बाद में इस तिथि को १५ सितम्बर कर दिया गया. चूंकि, ७ सितम्बर को शाहरुख़ खान की फिल्म जवान प्रदर्शित होनी थी, इसलिए इसे खाली साप्ताहांत देने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को १५ दिसम्बर तक के लिए टाल दिया गया था.

No comments:

Post a Comment