Monday 3 July 2023

Prabhas का सबसे हिंसक Salar The Saga


 

#HombaleFilms आज सावधान किया- सबसे हिंसक मनुष्य के लिए स्वयं को तैयार करो.



उनका सोशल मीडिया को सावधान करना फिल्म #𝐒𝐀𝐋𝐀𝐀𝐑 🔥 के ५ जुलाई २०२३ को प्रातः ५:१२ बजे को अनावृत होने जा रहे फिल्म के टीज़र के लिए था. #Prabhas की #KGF सीरीज निर्देशक #PrashanthNeel के साथ पहली फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर घोषणा के साथ निरंतर बनी हुई थी. टीज़र की घोषणा होने के साथ ही यह चर्चा तीव्र होने लगी है.




यद्यपि, प्रभास की पिछली दो फिल्में साहो और आदिपुरुष अपेक्षा पर खरी नहीं उतरी हैं. परन्तु, देश में प्रभास का प्रशंसक वर्ग उनसे निराश नहीं हुआ है. यही कारण था कि साहो के बाद भी आदिपुरुष को बढ़िया ओपनिंग मिली.




सलार, एक विशुद्ध एक्शन फिल्म है. बाहुबली से प्रभास की पहचाना एक्शन नायक के रूप ने ही बनी है. इसलिए दर्शक भी चाहते है कि वह प्रभास को एक्शन अवतार में देखे. होम्बले की घोषणा के अनुसार तो सलार अत्यधिक हिंसक मनुष्य है. उस पर प्रशांत नील का तड़का फिल्म को धुंआधार एक्शन फिल्म तो बना ही देता है.




सलार २८ सितम्बर २०२३ को हिंदी के अतिरिक्त तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओँ में भी रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म के अंग्रेजी भाषा में प्रदर्शित किये जाने की योजना है. अब देखने वाली बाते होगी कि टीज़र के बाद सलार का क्या क्रेज बन पाता है?

No comments:

Post a Comment