Saturday 15 June 2024

#London में होगी #Yash की फिल्म #Toxic की शूटिंग

 


पिछले कई महीनों से #RockingStar #Yash के प्रशंसक फिल्म निर्माता #KVNProductions से उनके द्वारा 8 दिसम्बर 2023 को घोषित फिल्म #Toxic की स्थिति पर आधिकारिक रूप से अपडेट देने का अनुरोध कर रहे थे।




किन्तु अब यश के प्रशंसक दर्शकों के लिए अच्छा समाचार है। निर्देशक #GeetuMohandas भारत में फिल्म की शूटिंग निरंतर कर रही हैं। यह शूट यश और #Nayanthara के मध्य की जा रही हैं। इसके पश्चात Toxic की पूरी टीम #London चली जाएगी।




वहाँ 150 दिन का शूटिंग कार्यक्रम है। निर्माताओं का लक्ष्य फिल्म को 10 अप्रैल 2025 को प्रदर्शित किए जाने का है। कुछ फिल्म पत्रकार इस पर संदेह व्यक्त करते हैं। वैसे फिल्म के प्रदर्शन की तिथियाँ परिवर्तित करते रहना दक्षिण के निर्माताओं की आदत है. 




टॉक्सिक की घोषणा के बाद फिल्म के लिए सितारों के नाम सामने आने लगे थे। चूँकि,#KGF SERIES की अखिल भारतीय सफलता के पश्चात यश अखिल भारतीय अभिनेता बन गए हैं। इसलिए स्वभाविक था कि टॉक्सिक मे बॉलीवुड के सितारे भी सम्मिलित किए जाते। तत्पश्चात, फिल्म से #KareenaKapoorKhan का नाम जुड़ा। समाचार था कि वह फिल्म में यश की नायिका नहीं, बहन की भूमिका कर रही हैं।




कुछ दिनों बाद करीना कपूर के फिल्म से बाहर हो जाने का समाचार आया। अब गीतू मोहनदास #Nayanthara के साथ शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में यश की प्रेमिका #KiaraAdvani बनी है।




हिन्दी टीवी शो #Maharani अभिनेत्री #HumaKhan अपने भारी शरीर के कारण दक्षिण की पसंदीदा है। वह टॉक्सिक मे नकारात्मक चरित्र कर रही हैं ।




टॉक्सिक महिला परिप्रेक्ष्य से बताई गई गैंगस्टर कहानी है। अटकलें हैं कि यह 60 और 70 के दशक में गोवा के ड्रग माफिया के बारे में है। पर इसके कथानक में चौंकाने वाला घुमाव है। यह इस फिल्म को अन्य गैंगस्टर फ़िल्मों से भिन्न बनाता है।




टॉक्सिक के प्रदर्शन मे अभी 300 दिन से भी कम दिन शेष है। यदि फिल्म अपनी निर्धारित तिथि पर ही प्रदर्शित होती है तो भी यह फिल्म यश की विगत प्रदर्शित फिल्म #KGFChapter1 के प्रदर्शन के तीन साल पश्चात प्रदर्शित होगी। यह, भारतीय दर्शकों की दृष्टि से लंबा अंतराल है।

No comments:

Post a Comment