Monday 17 June 2024

#SalmanKhan के निर्देशक #VishnuVardhan #ARMurugadoss #Atlee

 


दक्षिण के फिल्म उद्योग से समाचार ही समाचार है. पहला समाचार यह है कि #AlluArjun ने निर्देशक #Atlee की फिल्म छोड़ दी है. दूसरा समाचार यह है कि एटली ने अल्लू अर्जुन की फिल्म के लिए #GeethaArts से अस्सी करोड़ रुपयों की मांग कर दी थी. कहते हैं कि एटली को ऐसा लगता है कि #ShahrukhKhan को हजार करोडिया अभिनेता बनने में #Jawan महत्वपूर्ण है. किन्तु, निर्माताओं को एटली की क्षमता की दृष्टि से इतने अधिक पारिश्रमिक की मांग उचित नहीं लगी.




इसका परिणाम यह हुआ कि अब एटली इसी फिल्म को बॉलीवुड के एक अन्य खान अभिनेता #SalmanKhan और #SunPictures के साथ निर्मित करने में जुट गए है. इस फिल्म के लिए सन पिक्चरस, सलमान खान और एटली को काफी मोटी रकम देने को तैयार है.





एटली के साथ फिल्म सलमान खान की तीसरी ऎसी फिल्म है, जिसमे सलमान दक्षिण के किसी निर्देशक में काम करेंगे. इस से पहले, सलमान खान ने #Gajini वाले #ARMurugadoss के साथ फिल्म #Sikandar अनुबंधित की है. यह फिल्म मार्च २०२५ में प्रदर्शित हो सकती है. सिकंदर से पहले, सलमान खान के #VishnuVardhan के साथ फिल्म #TheBull करने का समाचार था.





ऐसा लगता है कि निर्देशक #FarhadSamji की फिल्म #KisiKaBhaiKisiKiJaan की बड़ी असफलता और निर्देशक #ManeeshSharma की टाइगर सीरीज की फिल्म Tiger3 औसत सफलता के बाद, बॉलीवुड के निर्देशकों पर से भरोसा उठ गया है. जबकि, एटली, एआर मुरुगाडॉस और विष्णुवर्द्धन अपनी निर्देशकीय प्रतिभा को दक्षिण की फिल्मों से निरंतर स्थापित करते आ रहे है.

No comments:

Post a Comment