Sunday 16 June 2024

#IndependenceDay पर #Stree2 #KhelKhelMein #Vedaa #DoubleiSmart


 


निर्माता #ZeeStudios #EmmayEntertainment #JAEntertainment की #Nikkhil Advani निर्देशित #JohnAbraham अभिनीत #ActionDrama फिल्म #Vedaa निर्माता #MythriMovieMakers और #SukumarWritings की #Sukumar निर्देशित #ActionDrama फिल्म #Pushpa2The Rule का स्वतंत्रता दिवस पर अकेले ही मुकाबला कर रही थी.




तभी सोशल मीडिया पर यह समाचार फ़ैल गया कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा २ अब स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में प्रदर्शित नहीं होगी. इसके साथ ही बॉलीवुड में, उचित समय की तक में बैठे निर्माताओं में अपनी अपनी फिल्मों को स्वतंत्रता दिवस पर प्रदर्शित करने की होड़ लग गई.




एक के बाद एक दो फिल्मों के १५ अगस्त को प्रदर्शित करने की घोषणा हुई. सर्वप्रथम, निर्माता #T-Series और #WakaooFilms की #MudassarAziz निर्देशित #ComedyDrama फिल्म #KhelKhelMein के १५ अगस्त को प्रदर्शित किये जाने की घोषणा की गई. इस फिल्म से एक बार फिर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम का टकराव सुनिश्चित हो गया था.





दूसरे दिन घोषणा की #MaddockFilms और #JioStudios ने #AmarKaushik निर्देशित #HorrorComedy फिल्म #Stree2 के १५ अगस्त को प्रदर्शित किये जाने की. #DineshVijan की #RajkummarRao और #ShraddhaKapoo फिल्म ने संघर्ष को त्रिकोणीय बना दिया था.




इस त्रिकोणीय संघर्ष का चौथा कोण आज बना है. आज निर्माता #PuriJagannadh और #CharmmeKaur ने अपनी लम्बे समय से बनी हुई दक्षिण के सितारे #RamPothineni के विरुद्ध बॉलीवुड के #SanjayDutt के खलनायक वाली फिल्म #DoubleiSmart के १५ अगस्त को प्रदर्शित किये जाने की. इस फिल्म के निर्देशक #PuriJagannadh ही हैं.



यहाँ बताते चले कि दक्षिण की सभी फ़िल्में #Telugu, #Hindi, #Tamil, #Malayalam और #Kannada भाषाओँ में भी प्रदर्शित हो रही है. एक बात और कि अभी पुष्पा २ के आगे बढ़ जाने की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

No comments:

Post a Comment