Monday 3 June 2024

#TomHardy की #TheLastDance



टॉम हार्डी की  द लास्ट डांस' 25 अक्टूबर को आ रहीं है। जी हाँ! #VenomTheLastDance से अभिनेता #TomHardy की 25 अक्टूबर 2024 को भारत में वापसी हो रही है। #SonyPictures प्रस्तुत ट्रेलर से स्पष्ट है कि #Spider-Man के खल चरित्र पर आधारित त्रयी मे फिल्म वास्तव में टॉम का लास्ट डांस है। 



#Venom (2018) और VenomLetThereBeCarnage (2021) की भांति वेनम: द लास्ट डांस" मे भी टॉम हार्डी एडी ब्रॉक की भूमिका में ही हैं। वेनम, स्पाइडर-मैन कॉमिक्स के दिमाग खाने वाले खलनायक के रूप में जाने जाते है।



एडी उर्फ वेनम भाग रहे हैं। वह अपनी दुनिया से परेशान हैं । नेट बंद होने के कारण, उन्हें विनाशकारी निर्णय लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है। यह वेनम और एडी के आखिरी नृत्य पर पर्दा डाल देगा।



सोनी की #Venomseries की दो पूर्ववर्ती फ़िल्मों वेनम ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 856 मिलियन डॉलर की कमाई की थी । यहाँ तक कि लेट देयर बी कार्नेज ने तो महामारी के बीच दुनिया भर में 506 मिलियन डॉलर की कमाई की।



 "वेनम" और "लेट देयर बी कैरेंज" की लेखिका #KellyMarcel फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त के साथ अपने निर्देशन जीवन का प्रारम्भ कर रही हैं। उन्होंने टॉम हार्डी के साथ फिल्म की पटकथा भी लिखी है। मार्सेल और हार्डी #AviArad, #HutchParker, #AmyPascal और #MattTolmach के साथ फिल्म के निर्माता भी हैं। 

No comments:

Post a Comment