Wednesday, 24 October 2018

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अतिया शेट्टी का मोतीचूर चकनाचूर



आखिरकार, अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने, अपने करियर की तीसरी फिल्म साइन कर ही ली। इस फिल्म का टाइटल मोतीचूर चकनाचूर है।

मोतीचूर चकनाचूर की शूटिंग १९ अक्टूबर से शुरू भी हो चुकी है । आथिया शेट्टी ने फिल्म की शूटिंग में हिस्सा २३ अक्टूबर से लिया। इस फिल्म में आथिया के नायक नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी हैं।

यह एक वेडिंग कॉमेडी यानि विवाह की पृष्ठभूमि पर हास्य फिल्म है। मोतीचूर चकनाचूर एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पहली कॉमेडी फिल्म फिल्म है। यह पहला मौक़ा होगा, जब नवाज़ पूरी फिल्म में दर्शकों को हंसाने की कोशिश करेंगे।  नवाज़ ने कभी स्टेज के दिनों में कॉमेडी की थी।


इस लिहाज़ से आथिया शेट्टी अनुभवी साबित होती हैं।  २०१५ में एक्शन रोमांस फिल्म  हीरो से सूरज पंचोली के साथ डेब्यू के बाद, अथिया शेट्टी २०१७ में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म मुबारकां में अर्जुन की प्रेमिका की भूमिका में नज़र आई थी।

चूंकिअनीस बज़्मी की फिल्म मुबारकां में कॉमेडी का पूरा दारोमदार रील लाइफ में रियल चाचा भतीजा जोड़ी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के कन्धों पर था।  इसलिए, अथिया की हास्य अभिनय प्रतिभा का ज़्यादा अंदाज़ा नहीं लगता था। इस लिहाज़ से  मोतीचूर चकनाचूर उनके हास्य की परीक्षा लेगी।


भोपाल की पृष्ठभूमि पर मोतीचूर चकनाचूर में आथिया ने उत्तर भारत के एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका की है।

फिल्म के प्रोडूसर राजेश भाटिया बताते हैं, "यह फिल्म दूल्हा और दुल्हन के  परिवारों के इर्दगिर्द घूमने वाली सीटुएशनल कॉमेडी फिल्म है।"

मोतीचूर चकनाचूर, देबामित्र हासन की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है।  


क्या पहले दिन ५० करोड़ कमा पायेगी ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान ? - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment