Friday 26 October 2018

उत्तर प्रदेश के ‘दानिश’ के बॉलीवुड को ‘अल्फाज़’ !


मेरठ, उत्तर प्रदेश की भूमि से हिंदी सिनेमा को अनगिनत बहुमुखी प्रतिभा के धनी सुपरस्टार दिए हैं। अब ऎसी ही उभरती प्रतिभाओं में दानिश अल्फाज़ का नाम भी जुड़ने जा रहा है। दानिश अलफ़ाज़ की हिंदी फिल्म उद्योग में एंट्री पूनम पांडे और शक्ति कपूर अभिनीत द जर्नी ऑफ कर्मा’ से हो रही है।

इस फिल्म में  गायक- संगीतकार के रूप में डेब्यू कर रहे है।

दानिश ने अपने करियर की शुरुआत एक गायक के तौर पर की थी।

उन्होंने जल्द ही अपनी संगीत शैली से लोगों को प्रभावित करना शुरू कर दिया है।

उन्होंने गायक से गीतकार और फिर संगीतकार तक अपनी यात्रा बड़ी तेज़ी से तय की है।


अपने नाम तीन हिट एल्बम दर्ज कराने वाले दानिश अब अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट से चर्चा में है। दानिश कहते हैं, "मेरे तीसरे सिंगल के बाद मुझे इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया था। स्क्रैच के साथ मुझे आवाज देने को कहा गया। मुझे लगता है कि किसी गायक के लिए यह स्वतंत्रता इस क्षेत्र में बेहद जरूरी है।"

'द जर्नी ऑफ कर्मा' के संगीत के बारे में बात करते हुए दानिश  कहते हैं, "मेरे पास फिल्म में तीन ट्रैक हैं और सभी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। इनमे एक दुखद है, एक आरामदायक रोमांस ट्रैक है और आखिरी वाला डांस नंबर है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने इन तीनों ट्रैकों में अपना सब कुछ दिया है। मैं चाहता हूं कि मेरी इस  शुरुआत को सभी का प्यार मिले । मैं उम्मीद कर रहा हूँ कि दर्शकों को मेरा काम अच्छी तरह पसंद आएगा ।"



Renu Nagar offered a song by Salim- Sulaiman - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment