Tuesday 30 October 2018

मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में नया रिकॉर्ड


यह किसी भी शूट पर नियमित घटना होती है कि एक अभिनेता को एक ही दृश्य को कई बार शूट करना पड़ता है, जब तक कि निदेशक को सही शॉट न मिल जाए। इसी तरह की एक मजाकिया घटना मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो के सेट पर सृष्टि जैन उर्फ ​​जया के साथ हुई है। युवा अभिनेत्री ने शो के शीर्षक को कई बार पढ़ा है और एक अनुमान के अनुसार शो के शुरू होने के बाद से लगभग 1000 बार।

एक नव-विवाहित दुल्हन- जया के ऑन-स्क्रीन चित्रण के साथ सृष्टि जैन को दर्शकों से बहुत तारीफें मिली हैं। जया की मां के लगातार हस्तक्षेप के कारण, दुल्हन किसी भी समय अपना सासुरल छोड़ने के लिए तैयार है और अपने तकियाकलाम से नमिश उर्फ ​​समर को धमकी देती है - 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो'। जाहिर है, अभिनेत्री ने इस वाक्यांश को कई बार कहा है कि उन्हें विश्वास है कि यह एक प्रकार का विश्व रिकॉर्ड हो सकता है!

संपर्क करने पर, सृष्टि जैन ने पुष्टि की, "ठीक है, मैंने यह वाक्यांश कई बार कहा है। शूट के अलावा, मैं बार-बार अपनी लाइनों का अभ्यास करती हूं और बार-बार इस वाक्यांश को पढ़ती हूं।मैं जब भी अपने दोस्तों से मिलने की योजना को आगे बढ़ाती है तो उन लोगों ने भी मुझे यह कहकर चिढ़ाना शुरू कर दिया है। यहां तक कि सभी सह-सितारे शूटिंग करते समय सेट पर एक-दूसरे से यह कहते हैं और हंसते हैं। मुझे यकीन है कि मैंने इसे पहले से ही एक हजार बार कहा है। मुझे लगता है, मुझे गिनती शुरू करनी चाहिए और इसका रिकॉर्ड रखना चाहिए! कौन जाने कि शायद मुझे दस लाख बार 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' कहने के लिए विश्व रिकॉर्ड से सम्मानित किया जाए!”


देखते रहिए, 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

 Amitabh Bachchan launches 'Skin Rules' - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment