Tuesday 23 October 2018

अब ७ महीने बाद आएगी वंडर वुमन


वार्नर ब्रदर्स की फिल्मों की रिलीज़ की तारीख़ में मामूली बदलाव किया गया है।

सिक्स बिलियन डॉलर मैन को वार्नर ब्रदर्स की फिल्मों की रिलीज़ की तारीखों के कैलेंडर से हटा लिया  गया है।

तारीखों के नए शिड्यूल के अनुसार वंडर वुमन १९८४ की रिलीज़ ७ महीने पीछे कर दी गई है। गाल गैडोट की मुख्य भूमिका वाली, २०१७ में रिलीज़ फिल्म वंडर वोमन की सीक्वल फिल्म वंडर वुमन १९८४ को १ नवंबर २०१९ को रिलीज़ होना था।

फिल्म वंडर वुमन की डायना प्रिंसेस गाल गैडोट ने ट्वीट करते हुए बताया, "गर्मियों में रिलीज़ पहली वंडर वुमन को ज़बरदस्त सफलता मिली थी। इसलिए, हमें जैसे ही मौका मिला कि आज की प्रतिस्पर्द्धा के दौर में गर्मियों का फायदा उठाया जा सकता है, हमने इसमें बदलाव कर दिया।"


अब यह फिल्म ०५ जून २०२० को रिलीज़ होगी।  पहली वंडर वुमन ०२ जून २०१७ को रिलीज़ हुई थी। लगभग १५० मिलियन डॉलर के बजट में बनी वंडर वुमन ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ८२१.८ मिलियन डॉलर का कारोबार किया था।

वंडर वुमन १९८४, अब समकालीन होगी। वंडर वुमन का दौर १९८४ का होगा, जब डायना प्रिंसेस यानि वंडर वुमन सोवियत संघ के साथ शीत युद्ध में उलझ जाती है।

इस सीक्वल फिल्म में गाल गैडोट और उनकी निर्देशक पैटी जेंकिन्स एक बार फिर साथ हैं। फिल्म में क्रिस पाइन, पेड्रो पास्कल और क्रिस्टन वीग को भी लिया गया है।

वंडर वुमन १९८४ को अगले हफ्ते ही मुक़ाबला करना होगा रेड नोटिस का। यूनिवर्सल की इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म के नायक ड्वेन जॉनसन हैं। रेड नोटिस १२ जून २०२० को रिलीज़ होगी।

इससे पहले, डिज्नी द्वारा भी ड्वेन जॉनसन की फिल्म जंगल क्रूज की रिलीज़ की तारीख़ अक्टूबर २०१९ से बढ़ा कर २४ जुलाई २०२० कर दी थी।  

दलीप ताहिल करेंगे लिखित सहमति लेकर 'बलात्कार' ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment