Monday 22 October 2018

अफवाह है कि हृथिक करेंगे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म


पिछले दिनों, हृथिक रोशन के, निर्माता साजिद नाडियाडवाला की रोहित धवन निर्देशित फिल्म साइन करने की खबरें थी। परन्तु निकट सूत्र इसका खंडन करते हुए, इसे महज अफवाह बताते हैं।

क्योंकि, रोहित धवन ने अभी फिल्म की स्क्रिप्ट ही पूरी की है। साजिद नाडियाडवाला और रोहित धवन ने स्क्रिप्ट के अनुसार स्टारकास्ट को लेकर कोई बातचीत तक नहीं की है। जब दोनों की बातचीत पूरी हो जाएगी, तभी स्टार कास्ट के बारे में फैसला लिया जाएगा।

फिलहाल तो साजिद नाडियाडवाला अपनी कोप्रोडक्शन फिल्मों हाउसफुल ४, कलंक और छिछोरे को लेकर व्यस्त हैं।  हाउसफुल ४ के साथ उठे विवाद ने उनकी मुश्किलें बढ़ाई हैं।

इसमें कोई शक नहीं कि हृथिक रोशन और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस का एक साथ आना बड़ी खबर हैं।

साजिद नाडियाडवाला ने इस साल बागी २ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

साजिद के साथ रोहित धवन की यह दूसरी फिल्म होगी । इससे पहले यह निर्माता-निर्देशक जोड़ी वरुण धवन और जॉन अब्राहम की कॉप जोड़ी के साथ फिल्म ढिशूम में नज़र आई थी।

उधर, हृथिक रोशन के लिए एक बड़ी चिंता सुपर ३० के निर्देशक का विवाद बना हुआ है। विकास बहल के, सुपर ३० का पोस्ट प्रोडक्शन करने की खबरें हैं। लेकिन, अभी इनकी पुष्टि होना बाकी है। 

हृथिक रोशन, इस समय अपनी टाइगर श्रॉफ के साथ अनाम एक्शन फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।  इस फिल्म की शूटिंग, आजकल, इटली में हो रही है।  इसके बाद, वह सुपर ३० के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क मे हिस्सा लेंगे।


सुपर ३० में विकास बहल की वापसी !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment