Wednesday 31 October 2018

मरजावां से बन रही है एक विलेन और सत्यमेव जयते की तिकड़ी


सत्यमेव जयते की बड़ी सफलता के बाद भूषण कुमार, निखिल अडवाणी और मिलाप झावेरी की तिकड़ी फिर एक साथ है। इनकी अगली फिल्म का टाइटल मरजावां होगा।

लेकिन, इस फिल्म में सत्यमेव जयते के जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी नहीं होंगे।


यह एक्शन से भरपूर, ढेरो ड्रामा और सवेंदनशीलता से भरी प्रेम कहानी है। इस फिल्म की पृष्ठभूमि में मुंबई है।

इस फिल्म में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तारा सुतरिया को लिया गया है।

रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी उत्तेजनापूर्ण है। इस जोड़ी की पिछली फिल्म एक विलेन (२०१३) बड़ी हिट साबित हुई थी। संयोगवश, एक विलेन के संवाद मिलाप झावेरी ने ही लिखे थे।

फिल्म का नया चेहरा तारा सुतरिया की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ है।  मरजावां में तारा की भूमिका सिद्धार्थ की प्रेमिका की है। 

निखिल अडवाणी आगे बताते हैं, "मेरी कंपनी एम्मे एंटरटेनमेंट, मिलाप झावेरी के साथ पिछले दो सालों से इस फिल्म को विकसित कर रहे हैं । मुझे उम्मीद है कि मरजावां के साथ दर्शकों की हमसे उम्मीदें बढ़ेंगी ही। तो तैयार रहिये मिलाप झावेरी की शैली में प्यार और लालसा के साथ एक्शन, डायलागबाज़ी के लिए।"   



मिलाप झावेरी कहते हैं, "मेरी फिल्म सत्यमेव जयते तो बॉक्स ऑफिस से जैसा रिस्पांस मिला है, उसके लिए मैं आभारी हूँ। मैं टी-सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट के साथ फिर से जुड़ कर बेहद उत्साहित हूँ।  यह मेरा पारिवारिक निर्माण है।"

मरजावां इस साल दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी।  इसकी रिलीज़ की तारीख़ २ अक्टूबर २०१९ तय की गई है।  


थाईलैंड में साँपों, नावों, चमगादड़ों और पालकियों के  साथ साथ  ठग्स - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment