Friday 26 October 2018

मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो की कूल नानी


ऐसा भी समय होता है जब हमें जनरेशन गैप के कारण अपने बुजुर्गों से जुड़ना थोड़ा मुश्किल लगता है।

हालांकि, हमारे कुछ दादा दादी वास्तव में कूल हैं और उनके साथ समय बिताना कुछ ऐसा है जिसके लिए हम सभी तैयार रहते हैं।

ऐसी ही एक व्यक्तित्व लिली पटेल हैं, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' में नानी की भूमिका निभा रही है। सेट पर हर कोई इस हंसमुख बुजुर्ग से प्यार करता है और वह हमेशा उनसे घिरी रहती हैं।

लिली पटेल ने विभिन्न टेलीविजन शो में प्यारी दादी/नानी की भूमिका निभाई है। वह रियल लाइफ में आॅन-स्क्रीन किरदार से बहुत अलग नहीं है।

वह पूरी कास्ट और क्रू से घुल-मिल जाती है। अक्सर सह-अभिनेताओं के साथ बातें करते हुए भी देखी जाती है। लिली को सेट पर 'नानी' कहा जाता है क्योंकि वह हमेशा हर किसी की सेहत का ध्यान रखती हैं।

लिली पटेल इसकी पुष्टि करते हुए कहती हैं, “मुझे अपने आस-पास के लोगों की देखभाल करना अच्छा लगता है। यह मेरा स्वभाव है और मैं हमेशा इस तरह से रही हूं।

यहां तक कि मेरे वर्तमान शो मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में भी मेरी भूमिका एक देखभाल करने वाली नानी की है।

क्रू के सदस्य भी अपनी चिंताओं के साथ मेरे पास आते हैं और मैं जहां तक हो सके उन्हें उनकी समस्याओं के समाधान देने की कोशिश करती हूं।

पूरी यूनिट एक बड़ा परिवार बन गया है जो एक-दूसरे की देखभाल करता है। सृष्टि, नमिश, अदिति और नीलू अद्भुत सह-अभिनेता हैं और उनके साथ काम करके खुशी हुई।


देखते रहें 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


'Chippa' at  the 20th Mumbai Film Festival - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment