Tuesday 14 May 2019

गर्मागर्म जोड़ियों की डिजिटल रागिनी !


ऑल्टबालाजी की डिजिटल सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के दूसरे सीजन की शुरुआत होने जा रही है। २०१७ में स्ट्रीम रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के पहले सीजन में, करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) और सिद्धार्थ गुप्ता (Siddharth Gupta) की जोड़ी ने आग लगा दी थी। यह जोड़ा बेहद बोल्ड कामुकता भरे दृश्य कर रहा था। अब जबकि इस हॉररेक्स सीरीज (Horrex Series) के दूसरे सीजन की शुरुआत हो रही है, तो दर्शक पहले सीजन जितनी कामुकता का इंतज़ार कर रहा है।  एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी दर्शकों को निराश भी नहीं करने जा रही।



Horrex यानि Horro और Sex
हॉररेक्स (Horrex) शब्द एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ईज़ाद है।  इसका अर्थ वह फिल्म या डिजिटल सामग्री, जिसमे हॉरर यानि भय के साथ सेक्स भी हो। यानि अभिनेत्री का स्किन शो और कामुक हावभाव और दृश्य। जिस्म २ (Jism 2) और रागिनी एमएमएस सीरीज (Ragini MMS Series), एकता कपूर के इस हॉररेक्स जॉनर की शुरुआत थी। इसके लिए, एकता कपूर अपनी अभिनेत्री से ख़ास क्लॉज़ भी साइन करवा लेती हैं।



स्प्लिट्सविला और रोडीज की दिव्या और वरुण
Ragini MMS Returns Season 2 में, दिव्या अगरवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद की रियल लाइफ जोडी दर्शकों में उत्तेजना फैलाने आ रही है। दिव्या अगरवाल को इन्टनेट सनसनी कहा जाता है। वह स्प्लिट्स विला में हिस्सा ले चुकी हैं। उन्होंने इस सीजन को प्रियंक शर्मा के साथ जीता था। वही वरुण सूद रोडीज के सदस्य थे। वह, दिव्या से पहले स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) के ९वे सीजन के सदस्य थे। वरुण और दिव्या ने एस ऑफ़ स्पेस में सनसनीखेज जोड़ी बनाई थी।



एस ऑफ़ स्पेस से रियल रोमांस
एस ऑफ़ स्पेस (Ace of Space)के दौरान, दिव्या अगरवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) के बीच रोमांस पैदा हुआ। अपनी दिल की बात को समझते हुए, इन दोनों ने इस रोमांस को शो के दौरान ही व्यक्त भी किया। इसके बाद से यह जोड़ा अपने पहले के रोमांस को भूल कर एक साथ नज़र आता है।



रील पर रियल जोड़ी के फायदे
रियल लाइफ (जोड़ी के रील लाइफ में होने के अपने फायदे हैं।  एकता कपूर (Ekta Kapoor), वरुण सूद (Varun Sood) और दिव्या अगरवाल (Divya Agarwal) की रियल लाइफ जोड़ी का भरपूर इस्तेमाल करने जा रही हैं।  इस शो के टीज़र में इसकी झलक भी मिलती है। यह दोनों एक दूसरे से लिपटे-चिपटे और चूमते अपने प्यार का गर्मागर्म प्रदर्शन कर रहे है। ज़ाहिर है कि रागिनी एमएम रिटर्न्स (Ragini MMS Returns) की दूसरी वापसी भी बेहद गर्मागर्म और उत्तेजक होने जा रहे है। 

Kabir Singh का होगा अपना थिएटर !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment