Saturday 25 May 2019

The Transporter को हिंदी में बनायेंगे John Abraham


बाइक सवार चोरों की एक्शन थ्रिलर फिल्म धूम (Dhoom) के हीरो जॉन अब्राहम (John Abraham) के बाइक रेसिंग पर रेंसिल डिसिल्वा (Rensil D'silva) की फिल्म करने की खबर थी।

अब ऐसा लगता है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) को परदे पर रफ़्तार भरने का शौक लग गया है। गर्मागर्म खबर है कि जॉन अब्राहम, हॉलीवुड की २००२ में शुरू एक्शन फिल्म सीरीज द ट्रांसपोर्टर (The Transporter) को हिंदी में बनायेंगे।

द ट्रांसपोर्टर (The Transporter) ऐसे ड्राईवर की कहानी है, जो अपनी फीस ले कर किसी को भी किसी जगह ले जाता है और निर्धारित समय पर पहुंचा देता है। वह अपनी डील को कभी नहीं बदलता, न बदला जाना पसंद करता। वादा खिलाफी भी उसे बिलकुल पसंद नहीं।

कोरे यूएन (Corey Yuen) निर्देशित द ट्रांसपोर्टर (The Transporter) में जैसन स्टैथम (Jason Statham) ने ड्राईवर की भूमिका की थी। हिंदी रूपांतरण में यह भूमिका जॉन अब्राहम (John Abraham) करेंगे।


द ट्रांसपोर्टर (The Transporter) के दो सीक्वल ट्रांसपोर्टर २ (The Transporter 2)और ट्रांसपोर्टर ३ (The Transporter 3) तथा एक रिबूट द ट्रांसपोर्टर रीफुएलड (The Transporter: Refuelled) बनाए गए थे।

जॉन अब्राहम (John Abraham) की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट (JA Entertainment) इन चारों फिल्मों के रीमेक के अधिकार खरीदने जा रही है। जॉन अब्राहम इन चारों फिल्मों के हिंदी रूपांतरण में ड्राईवर की भूमिका करेंगे।

द ट्रांसपोर्टर (The Transporter) के ड्राईवर की भूमिका, जॉन अब्राहम के व्यक्तित्व के अनुकूल है। यह उनकी आयु को भी फबने वाली भूमिका है।

जॉन अब्राहम (John Abraham) इस समय रेंसिल डिसिल्वा (Rensli D'silva) की बाइक रेसिंग के अलावा किसी दूसरी फिल्म पर काम करने नहीं जा रहे हैं। उनके सरफ़रोश (Sarfarosh) की सीक्वल फिल्म से निकल जाने की खबरें हैं।  


Terminator Dark Fate का ट्रेलर- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment