Monday 20 May 2019

फिर शुरू होगा Housefull 4 का फाइनल शिड्यूल !


अब एक बार फिर, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी (Housefulll franchise) की चौथी फिल्म हाउसफुल ४ (Housefull 4) का फाइनल शिड्यूल मुंबई में शुरू होने जा रहा है।

पिछले साल नवंबर में भी फिल्म की स्टारकास्ट द्वारा इस फिल्म के पूरी हो जाने का ऐलान सोशल मीडिया (Social Media) पर किया गया था।  अब यह दूसरा रॅप फाइनल है या नहीं, कहा नहीं जा सकता।

मगर, इस शिड्यूल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा फिल्म के सभी मुख्य कलाकार पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), कृति सैनन (Kriti Sanon), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) भी शामिल होंगे। खबर है कि इस शूट के दौरान एक गीत भी फिल्माया जायेगा ।

पोस्ट किये गए चित्र में पूरी स्टारकास्ट, इंसानी खोपड़ियों के ढेर पर बैठी नज़र आ रही है। इससे ऐसा लगता है कि फिल्म के क्लाइमेक्स में कुछ डराने वाले दृश्य होंगे। हॉउसफुल ४ (Housefull 4), पुनर्जन्म पर आधारित भूत प्रेत के कथानक वाली Horror Comedy फिल्म है ।

हाउसफुल ४ (Housefull 4) इस साल दीवाली सप्ताह में रिलीज़ हो रही है।  इस साल दीवाली २७ अक्टूबर को है। हाउसफुल ४ को २५  अक्टूबर को रिलीज़ किया जा रहा है। उस दिन धll 4)नतेरस का त्यौहार पड़ेगा। यह छुट्टी का दिन नहीं। ज़्यादा आबादी घर की साफ़ सफाई और खरीदारी में व्यस्त रहती है।

इसलिए, हाउसफुल (Housefu 4) को हॉलिडे वीकेंड पर रिलीज़ हो रही फिल्म नहीं कहा जा सकता है । अलबत्ता, यह फिल्म दिवाली के दूसरे दिन की बंदी का फायदा उठा सकती है।  लेकिन, फिल्म को यह फायदा तभी होगा, जब फिल्म अपनी रिलीज़ के दिन से समीक्षकों और दर्शकों की बढ़िया प्रतिक्रिया पाएगी।

नागा साधु बने Saif Ali Khan- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment