Friday 10 May 2019

अपनी सेक्स अपील से आग लगाने को तैयार Sara Ali Khan


क्या सारा अली खान (Sara Ali Khan) का इरादा आग लगाने का है ? अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जाने वाली, केदारनाथ और सिम्बा जैसी फिल्मों की नायिका सारा अली खान, आग लगाने का इरादा रखती लगती हैं ।


पिछले दिनों, वह अपनी दोस्तों के साथ अमेरिका घूम रही थी । विदेश भ्रमण की शौक़ीन सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने, अफ्रीका में किसी लोकेशन पर खींचे गये अपने एक सेक्सी फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “उसमे एक आग है। अगर इसे प्यार करोगे और पोसोगे तो वह तुम्हारा घर गर्म रखेगी । लेकिन, अगर दुर्व्यवहार करोगे तो यह आग लगा देगी ।“ इस कैप्शन के साथ लगे चित्र में सारा अली खान, काली पेंट से मेल खाती बिकिनी-नुमा सफ़ेद-काले टॉप के साथ गोल्ड जैकेट पहने हुए हैं । इस चित्र में वह बेहद खूबसूरत और सेक्सी नज़र आ रही हैं ।


पिछले दिनों, सारा अली खान (Sara Ali Khan) के Instagram अकाउंट पर कुछ ऐसे ही चित्र Vogue Magazine को किये फोटो सेशन के पोस्ट हुए थे । इन सभी चित्रों में वह कामुकता पैदा कर रही थी।  


केदारनाथ में अभिनयशील सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सिम्बा में खुद को ग्लैमरस अवतार में पेश किया था । ऐसा लगता  है कि वह सिम्बा के बाद खुद को सेक्स सिंबल के तौर पर पेश करना चाहती हैं. शायद आने वाली फिल्म कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ आजकल से इसकी शुरुआत हो जाए । वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म कुली नंबर १ से यह पुख्ता हो जाएगा । 


दस भारतीय भाषाओँ में Fast and Furious 9 : Hobbs and Shaw  का ट्रेलर २ -क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment