Thursday 9 May 2019

Siddharth Malhotra की फिल्म शेरशाह



निर्माता करण जौहर (Karan Johar), स्टूडेंट ऑफ़ द इयर के अपने स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) का करियर जमाने की हरचंद कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ की एक फिल्म फ्लॉप हो जाने के बाद, करण दूसरी फिल्म लेकर हाज़िर हो जाते हैं।

इस कड़ी में उनकी नई फिल्म शेरशाह (Shershaah) का नाम भी आ जुड़ा है। फिल्म का ऐलान कुछ समय पहले हुआ था। उस समय फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया था। लेकिन, इतना ज़रूर बताया गया था कि यह बायोपिक फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टेन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) के जीवन पर आधारित होगी।

इस भूमिका के लिए ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) को लिया गया था। इस किरदार के लिए सिद्धार्थ ने अप्रैल में मिलिट्री ट्रेनिंग भी ली थी। अब इसी फिल्म की शेरशाह टाइटल के साथ शूटिंग भी शुरू हो गई है।


फिल्म में, सिद्धार्थ से रोमांस करने के लिए, करण जौहर (Karan Johar) ने किअरा अडवाणी (Kiara Advani) को लिया है।

किअरा अडवाणी ने, करण निर्देशित फिल्म लस्ट स्टोरीज की एक कहानी में वाइब्रेशन मशीन का काल्पनिक उपयोग कर, करण जौहर (Karan Johar) को कुछ इतना प्रभावित कर लिया है कि किअरा, करण की फिल्म कलंक के एक आइटम में तो आई ही, उनकी फिल्म गुड न्यूज़ (Good News) की सह नायिका भी बन गई।  अब वह शेरशाह (Shershaah) की नायिका है।

फिल्म का निर्देश विष्णुवर्धन (Vishnvardhan) कर रहे हैं। विष्णुवर्धन ने, बिल्ला, सर्वम और आरम्भम जैसी हिट तमिल फ़िल्में निर्देशित की है।  

श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) फिल्म भांगड़ा पा ले में- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment