Friday 10 May 2019

Anand Pandit की फिल्म में अमिताभ-इमरान के चेहरे


आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के अंतर्गत प्यार का पंचनामा २, सरकार ३, सत्यमेव जयते, बाजार और हालिया ब्लॉकबस्टर टोटल धमाल जैसी सफल बनाने वाले आनंद पंडित (Anand Pandit) की रहस्य-रोमांच से भरपूर अगली फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाश्मी (Emran Hashmi) जोड़ी पहली बार बन रही है ।

यह कैसी रहस्य-रोमांच फिल्म होगी, इसका पता तो फिल्म की रिलीज़ के बाद चलेगा । लेकिन इस फिल्म का टाइटल और कहानी सबसे ज्यादा रहस्य वाली लगती है ।

इस साल मार्च में इस फिल्म का ऐलान करते समय इसे कोर्ट रूम ड्रामा (Court Room Drama) फिल्म बर्फ (Birf) बताया गया था । किसी ने इसे खेल (Khel) बताया था । यह भी बताया गया कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक जज की भूमिका में हैं ।

अब, जबकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) की यह फिल्म फ्लोर पर चली गई है, इसका टाइटल चेहरे (Chehare) बताया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन गली गली में चोर है और गॉड तुस्सी ग्रेट हो के निर्देशक रूमी जाफ़री (Rum Jaffery) करेंगे ।

फिल्म Chehare में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सिद्धार्थ कपूर (Siddharth Kapoor), धृतमान चक्रबर्ती (Dhritman Chakraborty) और रघुवीर यादव (Raghveer Yadav) के साथ अन्नू कपूर (Annu Kapoor) की भूमिकाएँ महत्वपूर्ण हैं।

चेहेरे अगले साल २१ फरवरी को रिलीज़ होगी । देखने की बात होगी कि बनते बनते इस फिल्म का टाइटल क्या बन जाता है ? 

तेरा मुखड़ा वेख के - फिल्म दे दे प्यार दे !-क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment