Thursday 9 May 2019

श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) फिल्म भांगड़ा पा ले में


पिछले साल, फिल्म निर्माण कंपनी टिप्स के रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की बेटी स्नेहा तौरानी (Sneha Taurani) के फिल्म निर्देशन में कदम रखने का ऐलान हुआ था।

म्यूजिक कंपनी टिप्स ने कभी ढेरों संगीतमय फ़िल्में बनाई हैं। ऐसे में, रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की बेटी का गीत संगीत के प्रति झुकाव होना स्वभाविक ही था। इसलिए, फिल्म का विषय पंजाब की लोकप्रिय नृत्य विधा भंगड़ा लिया गया।


इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) को लिया गया। फिल्म की कहानी दो मुख्य चरित्रों के प्रेम की है। फिल्म का कथानक अतीत और वर्तमान में घूमने वाला है।

फिल्म का नायक जग्गी सिंह (सनी कौशल) पार्ट टाइम डीजे है। वह भंगड़ा का उस्ताद है। वह स्थानीय प्रतियोगिताये जीतता हुआ विश्व नृत्य प्रतियोगिता तक पहुंचता है और इसे जीतता है। इस फिल्म को नाम भी कहानी के अनुरूप भंगड़ा पा ले रखा गया।


फिल्म की कहानी को, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की सफल फिल्म जट्ट एंड जूलिएट और सरदार जी के लेखक धीरज रतन (Dhiraj Rattan) ने लिखा है।

यहाँ ख़ास बात यह है कि रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की बेटी Sneha Taurani के लिए फिल्म का निर्माण आरएसवीपी (RSVP) के रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwwala) कर रहे हैं।


इस फिल्म की नायिका के तौर पर तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस रुखसार ढिल्लों (Rukhsar Dhillon) को लिया गया है। अब एक अहम् भूमिका में श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) को भी शामिल किया गया। श्रिया को पिछली बार वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में देखा गया था।   

डिज्नी की अलादीन (Aladin) में बादशाह और अरमान मालिक- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment