Saturday 11 May 2019

विज्ञापन जगत की सबसे लोकप्रिय जोडी - Ranveer Singh- Deepika Padukone


Bollywood की सबसे लोकप्रिय जोडी अब विज्ञापन की दुनिया पर भी राज करने लगी है। सेलिब्रिटी कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) TVC यानि कि टेलिविजन कमर्शिअल जगत की भी अव्वल जोडी बन गयी हैं।

हाल ही में रिलीज हुए स्कोर ट्रेंड्स इंडिया (Score Trends India) के चार्ट्स के अनुसार, विज्ञापन जगत की लोकप्रिय जोड़ियों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नंबर १ तो वरूण धवन (Varun Dhawan) -आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नंबर २ स्थान पर है।

यह आँकड़े अमेरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित किए गयें हैं। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने LLYODS AC कमर्शियल के साथ लोकप्रियता के चार्ट पर १०० अंकों के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं। तोवरूण धवन (Varun Dhawan) -आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जोड़ी ने अपने प्रसिद्ध फ्रूटी एड कैम्पेन की वजह से ८६.०२ अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया हैं।

गली बॉय फिल्म की मशहूर जोडी रणवीर सिंह - आलिया भट्ट ने  बॉक्स ऑफिस से पहले  एड वल्ड में मैजिक किया था। मेक माय ट्रिप की सारी एड्स इन दोनों की केमिस्ट्री की वजह से लोकप्रिय हैं। यह जोडी इस वक्त ४८.७८ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। वहीं(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोडी विज्ञापन जगत में १६.६६ अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं। इन दोनों का हाल ही में, एशियन पेंट्स का विज्ञापन आया था।

पहले स्थान पर रहीं, (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जोडी को वायरल न्यूज सेक्शन में अधिक अंक नहीं मिल सके, जबकि उन्होंने वेबसाइट, ई पेपर स्कोर के साथ बेहतर प्रदर्शन किया।


स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक, अश्वनी कौलबताते हैं, “रणवीर -दीपिका जोडी ने लगातार तीन सुपरहिट फिल्मे देने के बाद शादी की, जिस वजह से इस वक्त वह बॉलीवूड के सबसे चर्चित कपल हैं। दोनों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है । वही वरुण और आलिया ने भी चार फिल्में और कुछ एड कैम्पेन एक साथ किए है। उनकी जोडी पिछले ६ सालों से बॉलीवुड की फेवरेट जोडीयों में से एक हैं। वरूण-आलिया की फैन फॉलोइंग भी काफी हैं।



म्यूजिक वीडियो होर पिला -ज्योतिका टांगड़ी-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment