Thursday 9 May 2019

Tamanna Bhatia की ख़ामोशी !


बाहुबली (Bahubali) के पहले हिस्से मेंबाहुबली को भी ललकारने वाली और धुंआधार तलवारबाज़ी का प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) अब ख़ामोशी ओढ़ने जा रही है।

उनका यह खामोश रूपचाकरी टोलेटी (Chakri Toleti) की ३१ मई को रिलीज़ होने जा रही हॉरर फिल्म ख़ामोशी (Khamoshi) में देखने को मिलेगा। चकरी टोलेटी ने हिंदी फिल्म वेलकम टु न्यू यॉर्क का निर्देशन किया था।

इस फिल्म में तमन्ना (Tamannah Bhatia) एक गूंगी-बहरी लड़की की भूमिका में है। तमन्ना भाटिया की अब तक की फिल्मों के लिहाज़ सेख़ामोशी में तमन्ना की भूमिका बिलकुल अलग और चुनौतीपूर्ण है।

फिल्म में प्रभुदेवा (Prabhudeva) भी हैं। लेकिनवह फिल्म में तमन्ना के नायक नहीं, बल्कि यहाँ उनका खल रूप नज़र आएगा। इस फिल्म में भूमिका चावला (Bhumika Chawla) और मुरली शर्मा (Murli Sharma) की भूमिकाये भी हैं।


तमन्ना को सपोर्ट करने के लिएउनके बाहुबली प्रभाष (Prabhash) भी मेहमान भूमिका में होंगे।

इस फिल्म की शूटिंग में उच्च तकनीक का इस्तेमाल किया गया है । खबर थी कि फिल्म को ८के कैमरा से शूट किया गया है । इस कैमरा तकनीक से हॉलीवुड की फिल्म गार्डियन्स ऑफ़ गैलेक्सी २ (Guardians of The Galaxy 2) को शूट किया गया था । इस प्रकार से ख़ामोशी इस तकनीक से शूट होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाती है 

फिल्म का निर्माण Pooja Films के लिए वाशु भगनानी (Vashu Bhagnani) ने किया है । पिछले दिनों खबर थी कि वाशु भगनानी फिल्म के शूट से खुश नहीं है।  इसलिए उन्होंने फिल्म रीशूट करने का निर्णय लिया है।   


 तमिल फिल्म Comali में Jayam Ravi के ९ लुक- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment