Thursday 9 May 2019

तमिल फिल्म Comali में Jayam Ravi के ९ लुक


तमिल फिल्म क्षेत्र से ताज़ा खबर यह है कि तमिल फिल्मों के एक्शन स्टार जयराम रवि (Jayam Ravi) ९ भिन्न लुक में नज़र आने वाले हैं।

जयराम रवि (Jayam Ravi) के प्रशंसकों को उनके यह रूप तमिल फिल्म कोमली (Comali) यानि विदूषक में देखने को मिलेंगे। यह फिल्म कई कालखंडों में गुजरने वाली कहानी पर बनाई जा रही है। इसी के अनुरूप जयराम के रूप भी होंगे। कोमली का निर्देशन नवोदित प्रदीप रंगनाथन (Pradeep Ranganathan) करेंगे।


ख़ास बात यह है कि फिल्म में रवि की नायिका काजल अगरवाल (Kajal Aggarwal) होंगी।  काजल ने हिंदी फिल्म क्यों हो गया न से फिल्म डेब्यू किया था।  लेकिन, उन्हें दक्षिण की फिल्मों में सफलता मिली। फिल्म में काजल का सेक्सी अंदाज़ देखने को मिल सकता है। 

जयराम (Jayam Ravi) और काजल (Kajal Aggarwal) की जोड़ी पहली बार बनाई जा रही है।

इस फिल्म से कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े (Samyuktha Hegde) का तमिल फिल्म डेब्यू हो रहा है। संयुक्ता हेगड़े का फिल्म डेब्यू कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी (Kirik Party) से हुआ था।


पिछले दिनों, यह खबर थी कि फिल्म Kirik Party का हिंदी रीमेक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ बनाया जाएगा।  लेकिन, कार्तिक आर्यन ने यह फिल्म बीच में ही छोड़ दी। फिलहाल इस फिल्म को बंद कर दिया गया है।

फिल्म Comali में योगी बाबू (Yogi Babu) और के एस रविकुमार (K S Ravikumar) भी मुख्य भूमिका में होंगे। यू-ट्यूब वीडियो से लोकप्रिय आरजे आनंदी का भी फिल्म डेब्यू होने जा रहा है।



बॉलीवुड फिल्म पांच घंटे में पांच करोड़, मैं हूँ रजनीकांत और शैतान की अभिनेत्री कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) की फिल्म में भूमिका काफी अहम् बताई जा रही है।  कविता राधेश्याम, इस समय एक हिंदी फिल्म डेंजर के अलावा एक कन्नड़ फिल्म, दो तमिल फिल्मों और दो द्विभाषी कन्नड़-तमिल तथा कन्नड़-तेलुगु फिल्मों मे भी व्यस्त हैं। 


No comments:

Post a Comment