Wednesday 30 January 2019

रुस्लान मुमताज़ की 'मायके' में वापसी


बहुत प्रतिभाशाली और हैंडसम अभिनेता रुस्लान मुमताज का नाम फिल्म और टेलीविज़न उद्योग में नया नहीं। कुछ समय तक, टेलीविजन उद्योग से दूर होने के बाद, रुस्लान सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो के साथ छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं। रुस्लान शो में सृष्टि जैन (जया) को लुभाते हुए नजर आएंगे।

इस शो मे, रुस्लान भारत से बाहर के एक सफल व्यवसायी ध्रुव रायचंद के चरित्र में दिखाई देंगे। वह अपने व्यवसाय को स्थापित करने के लिए अपनी दादी के साथ भारत लौटता है और जया के साथ प्यार में पड़ जाता है।

ध्रुव एक आदर्श लड़का है और दिल से संपूर्ण भारतीय है। वह विनम्र, ईमानदार, बेहद बुद्धिमान और दयालु है। समर, और होने वाले तलाक के अपने कड़वे अनुभवों के साथ, जया ध्रुव के प्यार में पड़ जाएगी? क्या जया को लुभाने में ध्रुव सफल होगा? क्या समर जया का भरोसा जीत पाएगा?

रुस्लान मुमताज़ ने कहा मैं इस शो का हिस्सा बनकर अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकता। एक अनोखा कथानक, एक प्यार-नफरत वाला रिश्ता और कुछ अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करने से मुझे ध्रुव जैसे चरित्र को अपनाने के लिए प्रेरित किया।

शो के बारे में जानने के लिए मैंने पिछले कुछ एपिसोड देखे थे और मुझे यह बहुत ही अच्छा लगा। सृष्टि जैनएक खूबसूरत अदाकारा हैं और मुझे लगता है कि हम एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे, जिसे दर्शक ऑन-स्क्रीन देखना पसंद करेंगे। मैं एक एनआरआई की भूमिका निभा रहा हूं जो अपना  व्यवसाय स्थापित करने के लिए भारत आता है और जया से प्यार करने लगता है। यह क रोमांटिक किरदार है और मैं अद्भुत और उत्साही टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।” 

रुस्लान मुमताज़ के बारे में, दर्शकों को याद दिलाते चलें कि रुस्लान, मशहूर मराठी फिल्म अभिनेत्री और सम्बन्ध, महुआ, बंधे हाथ और दो फूल जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस अंजना मुमताज़ मांजरेकर के बेटे हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म एमपी ३: मेरा पहला पहला प्यार (२००७) से हिंदी फिल्म डेब्यू किया था।  लेकिन, फिल्म चल न सकी। मिलाप ज़वेरी की बतौर निर्देशक पहली फिल्म जाने कहाँ से आई में रितेश देशमुख, जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ और सोनल सहगल के साथ काम करने के बावजूद, रुस्लान को जल्द ही टेलीविज़न की ओर जाना पड़ा।  उन्होंने  टेलीविज़न शो कहता है दिल जी ले ज़रा में संगीता घोष के कम उम्र  प्रेमी की भूमिका निबाही थी। 



पूरी हुई अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment