Sunday 20 January 2019

दबंग ३ का विलेन साउथ का सुदीप (Sudeep)



दबंग सीरीज की फिल्मों की श्रंखला की तीसरी फिल्म दबंग ३ बनाये जाने का ऐलान हो चुका है।  इस फिल्म से जुडी कुछ बातें दिलचस्प है।

पहली यह कि सीरीज के तीन मुख्य कलाकार चुलबुल पांडेय की भूमिका में सलमान खान, मक्खी की भूमिका में अरबाज़ खान और रज्जो की भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा, पहली दबंग से लेकर तीसरी दबंग तक बनाये रखे गए हैं। लेकिन, फिल्म के निर्देशक और विलेन में बदलाव होता रहता है।


पहली दबंग के निर्देशक अभिनव देव थे।  अभिनय देव से सलमान खान का तनाव हुआ था, अभिनव की जगह अरबाज़ खान ने ले ली। अब तीसरी फिल्म का ऐलान प्रभुदेवा के साथ हुआ है।  प्रभुदेवा और सलमान खान की यह दूसरी फिल्म होगी।  प्रभुदेवा ने सलमान खान के लिए वांटेड फिल्म का निर्देशन किया था।

दूसरा बदलाव विलेन का होता रहा है।  पहली दबंग के विलेन सोनू सूद थे।  दूसरी दबंग २ में विलेन के रोल में प्रकाश राज और निकितन धीर आ गए।  अब तीसरी दबंग ३ में विलेन के लिए दक्षिण की सितारे किच्चा सुदीप को ले लिया गया है।


दरअसल, सुदीप को दबंग ३ में छह महीने पहले ही लिया जा चुका था। लेकिन, फाइनल ऐलान अब किया गया है।

सुदीप एक शक्तिशाली और क्षमतावान अभिनेता हैं। उनकी निगेटिव टाइमिंग को हिंदी दर्शकों ने पहले, रण और रक्त चरित्र १ और २ में देखा था। इसके बाद बाहुबली और ईगा फिल्म से वह बॉलीवुड दर्शकों के अच्छी तरह से परिचित हो गए।

सुदीप के सामनेसोनू सूद और प्रकाश राज के विलेन की चुनौती होगी। लेकिन, सुदीप इतने हुए सधे हुए एक्टर कि उनके लिए कोई विलेन खतरनाक नहीं।  

No comments:

Post a Comment