Thursday 17 January 2019

ये उन दिनों की बात है के रणदीप राय सेट पर घायल


ये उन दिनों की बात है, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो में
से एक है, जो अपने दर्शकों को पुरानी यादों में ले जाता है और उनके 90 के रोमांस को
जीवंत करता है। 90 के दशक का प्यार सरल, शुद्ध और मासूम था जो लीड जोड़ी नैना और
समीर ने अपनी ईमानदारी से परदे पर दिखाया। शो में उनके किरदारों ने दर्शकों को लुभाया
है और वे अपने प्रशंसकों की सर्वश्रेष्ठ ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन गए हैं। दर्शक ख़ुश हो रहे हैं
क्योंकि नैना और समीर आखिरकार सगाई कर रहे हैं और शो में उनकी शादी की तैयारियाँ
शुरू हो गई हैं। सेट पर प्रत्येक अभिनेता, यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे
रहा है कि वे 90 के सेट-अप को फिर से बनाने में सक्षम हों और अपने प्रशंसकों को
मनोरंजन का डेली डोज देने के लिए नॉन-स्टॉप की शूटिंग कर रहे हैं।

रणदीप राय, जो समीर की भूमिका निभा रहे हैं, न केवल अपने लुक के कारण बल्कि अपने
शानदार अभिनय कौशल के कारण भी दिल​ड्ढ के धड़कन बन गए हैं। हाल ही में, रणदीप ने
एक दृश्य की शूटिंग के दौरान अपना पैर घायल कर लिया। शॉट में, रणदीप को कांच तोड़ना
पड़ा और वह चरित्र में इतना खो गए, कि उन्होंने गलती से टूटे हुए कांच के टुकड़ों में से एक
पर कदम रखा और अपने टखने को काट लिया। उनका काफी खून बह रहा था और सेट पर
हर कोई यह देखकर चिंतित हो गया। हर कोई चाहता था कि वह अपना प्राथमिक उपचार
करवाए, लेकिन रणदीप ने पूरी तरह से पेशेवर होने के नाते, बहुत दर्द में होने के बावजूद
दृश्य को पहले पूरा किया।

जैसे ही शॉट हो गया, टीम ने उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए रवाना किया और उसके बाद
रणदीप ने उस दिन के ट्रैक की शूटिंग जारी रखी।

उन्होंने उल्लेख किया, “मैं उस दृश्य में इतना तल्लीन था कि मुझे यह भी एहसास नहीं था
कि मैंने खुद को चोट पहुंचाई है और मेरे टखने से खून बह रहा था। मुझे सलाह दी गई कि
मैं अपनी स्थिति को देखते हुए पैक अप करूं और घर जाकर आराम करूं लेकिन मैं इस
तथ्य को जानता हूं कि सेट पर ऐसे सैकड़ों लोग हैं जो हमें हर रोज़ अच्छी तरह से स्क्रीन
पर दिखने और दर्शकों से प्यार हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इसलिए मैंने
तय किया कि मैं हमेशा की तरह दिन का कार्यक्रम जारी रखूंगा और उनकी मेहनत को
बेकार नहीं जाने दूंगा। मुझे अभिनय करना पसंद है और एक बार जब कैमरा रोल करने
लगा, तो मैं अपना सारा दर्द भूल गया और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने के लिए अपने आप
को धकेलता रहा और तभी मुझे एहसास हुआ कि यह भूमिका मेरा कितना हिस्सा बन गई
है।


रणदीप का अपनी भूमिका और चरित्र के प्रति समर्पण और जुनून सराहनीय है और यह
ऑन-स्क्रीन भी दिखाई देता है। 



बुंदेलखंडी भाषा बोलेंगे सोन चिड़िया के किरदार - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment