Sunday 20 January 2019

साधारण लड़की सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के असाधारण सपने


भूषण कुमार और महावीर जैन ने, मृगदीप सिंह लाम्बा को बतौर निर्माता आम परिवार के जीवन के एक हिस्से को परदे पर लाने का  जिम्मा सौंपा है।  अभी इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है। लेकिन, फिल्म के नायक -नायिका तथा दूसरे सहयोगी किरदारों के लिए एक्टर्स का का चुनाव कर लिया गया है।

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, पहली बार वरुण 'फुकरे' शर्मा के साथ जोड़ी बना रही हैं। इस फिल्म में अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर अहम् भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग २५ जनवरी से पंजाब में शुरू हो जायेगी।



इस फिल्म से शिल्पी दासगुप्ता का बतौर निर्देशक डेब्यू होगा।

फिल्म की कहानी पूरी तरह से सोनाक्षी सिन्हा के किरदार पर केंद्रित है।  वह होशियारपुर की एक पंजाबी लड़की बनी है, जो खुशमिज़ाज़ है और अपने परिवार को हमेशा खुश रखना चाहती हैं और कुछ भी कर सकती हैं ।





सोनाक्षी सिन्हा, एक छोटे शहर की लड़की बनी होने के बावजूद खुश हैं कि तमाम हास्यपूर्ण घटनाक्रम उन्ही के किरदार के इर्दगिर्द घूमता है।  सोनाक्षी  कहती हैं, "मैं इस यात्रा के शुरू होने का इंतज़ार कर रही हूँ।"

सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म से अपने दर्शकों को जहां हसाएंगी वही, रोने को भी विवश कर देंगी।  मृगदीप सिंह कहते हैं, "यह फिल्म साधारण लड़की की असाधारण सपने पूरे करने की कहानी है।"

बॉलीवुड में सहकार, फिल्मों की भरमार - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment