Saturday 19 January 2019

भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) लांच करेंगे तमिल रीमेक से अपनी भांजी




निर्माता संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन की अगली फिल्म से दो नए चेहरों का, हिंदी फिल्म दर्शकों से परिचय होगा। इस फिल्म से, संजय लीला भंसाली अपनी भांजी (बहन बेला सेगल की बेटी) शर्मीन सेगल का फिल्म डेब्यू करवाएंगे। शार्मिन के नायक, जावेद जाफ़री के बेटे मीज़ान जाफरी होंगे।

मलाल टाइटल के साथ बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन मंगेश हदावले करेंगे। उनकी नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ फिल्म देख इंडियन सर्कस डिब्बा बंद है।


फिल्म मलाल २००४ की हिट रोमांस ड्रामा तमिल फिल्म ७जी रेनबो कॉलोनी की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म दक्षिण भारतीय निखट्टू और मारपीट करते रहने वाले लडके कधिर और उत्तर भारत की लड़की अनीता की कहानी है। कधिर, अनीता से एकतरफा प्रेम करता है। इस फिल्म में १० गीत थे।

के सेल्वाराघवन की इस फिल्म से कधिर की भूमिका करने वाले एक्टर रवि कृष्ण का फिल्म डेब्यू हुआ था।

इस फिल्म के हिंदी रीमेक में विवेक ओबेरॉय काम करना चाहते थे। मणिरत्नम ने उन्हें साइन भी कर लिया था। लेकिन, बाद में मणि रत्नम फिल्म से बाहर हो गए। फिर इसे विवेक अपने दम पर बनाना चाहते थे। लेकिन, बात नहीं बन सकी।


अब जबकि संजय लीला भंसाली इस फिल्म को बना रहे हैं तो कहा जा रहा है कि फिल्म में संजय लीला भंसाली की रोमांस फिल्मों वाला अतिरेक नहीं होगा। कहानी सीधी-सादी और सामान्य होगी।

संजय लीला भंसाली, अपनी भांजी के परफेक्ट डेब्यू  के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।  मुंबई में फिल्म की शूटिंग के साथ, भंसाली खुद फिल्म की एडिटिंग कर रहे हैं।

फिल्म मलाल को अप्रैल में रिलीज़ किया जा सकता है। इस फिल्म की रिलीज़ के बाद, संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे। 

No comments:

Post a Comment