Thursday 11 April 2019

Vidya Balan ने नामित की Zoya Akhtar की Gully Boy


हाल ही में आयोजित क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड्स में, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक श्रेणी का नामांकन प्रस्तुत करने वाली अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) को उनकी फिल्म गली बॉय (Gully Boy) के लिए अगले साल के पुरस्कार के लिए एक योग्य दावेदार के रूप में घोषित किया है।

इस साल के शुरू में रिलीज़ हुई गली बॉय ने देश और विदेशों में बड़े पैमाने पर सफलता प्राप्त की है।

धारावी के रैपर से प्रेरित, गली बॉय भारत की प्रमुख हिप-हॉप उप-संस्कृति पर रोशनी डालती है। फिल्म को देशभर से काफ़ी सरहाया गया है। वही दूसरी ओर मेड इन हैवन कुछ अमीरों के सुंदर चेहरों के पीछे रहस्य का खुलासा करते हुए और साथ ही बड़ी शादियाँ के पीछे छिपे बड़े झूठ का पर्दाफाश करते हुए आपका ध्यान केंद्रित करना बखूबी जानती है।


दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए सरहाया जा रहा है और इन दो जानदार कहानियों के पीछे स्पष्ट रूप से ज़ोया का हाथ है।

2019 की पहली तिमाही में ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की यात्रा बड़े पर्दे तक सीमित नहीं थी; बहु-प्रतिभाशाली महिला डिजिटल युग के पहले छोर पर अपनी श्रृंखला 'मेड इन हैवन' के साथ तहलका मचा दिया है जिसे शानदार रिव्यू प्राप्त हुए है। श्रृंखला 'मेड इन हैवन' अमेज़ॅन की अब तक की सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला में से एक है, जो कि बड़ी और शानदार भारतीय शादियों के दूसरे पक्ष की कहानी है। जोया अख्तर ने पहले ही शो के सीज़न 2 की पुष्टि कर दी है, जो प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी की बात है।


चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फ़िल्म और एक वेब श्रृंखला के सफ़र के साथ, जोया अख्तर (Zoya Akhtar) उन अग्रणी फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी एक जगह बना ली है। उनकी परियोजनाओं को उनकी प्रभावशाली कहानियों और बहुआयामी पात्रों के लिए जाना जाता है।

फिल्म कड़के कमाल के का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment