Sunday 21 April 2019

Jassi Gill और Rhea Chakraborty का सुरमा काला


निकले करंट की बड़ी सफलता के बाद, उत्साहित जस्सी गिल (Jassi Gill) एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चकित करने के लिए तैयार हैं। सुरमा काला उनका ऐसा ही एक नंबर है।

इस रोमांटिक गीत के विडियो में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ खुद जस्सी गिल (Jassi Gillनाच गा रहे हैं। इस गीत को जस मानक ने लिखा है। स्नैपी ने कंपोज़ किया है।

इस विडियो की शूटिंग दुबई के दर्शनीय स्थलों में हुई है। इस विडियो की ख़ास बात है, जस्सी और रिया की रोमांटिक केमिस्ट्री। लगता नहीं कि यह दोनों कलाकार रील लाइफ में रोमांस कर रहे हैं।


यहाँ बताते चलें कि जस्सी गिल (Jassi Gillके पिछले गीत निकले करंट को ४५ करोड़ दर्शकों ने देखा और सुना था। यह विडियो यूट्यूब पर १०० विडियो में ग्लोबल चार्ट पर ५वे स्थान पर रहा था। इस विडियो को बिलबोर्ड पर १५वा स्थान मिला था। इसे देखते हुए ही जस्सी गिल, सुरमा काला की सफलता को लेकर उत्साहित हैं।

अभिनेता-गायक जस्सी गिल (Jassi Gillकहते हैं, “निकले करंट तेज़ रफ़्तार और जोशीला डांस नंबर था। सुरमा कला अपेक्षाकृत कानों में रस घोलने वाला और रोमांटिक दिलों को पसंद आने वाला है। एक जॉनर से दूसरे जॉनर में जाना मुझे अच्छा लगा.”


सुरमा काला को लेकर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी उत्साहित हैं। पिछले साल रिलीज़, निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म जलेबी में आयेशा की भूमिका कर चुकी रिया गीत की शूटिंग को याद कर कहती हैं, “जब हमने यह गीत दुबई में शॉट किया, तब वहाँ काफी ठंडा था. मैं शोर्ट पहन डांस कर रही थी. ख़ास बात यह भी थी कि मैं अपनी पिछली फिल्म में भी एक लडके का पीछा कर रही थी, इस गीत में भी जस्सी का पीछा कर रही थी और आने वाली फिल्म में भी मैं ऐसा ही करती नज़र आऊंगी।



 एक एहसास- पुनीत भारद्वाज - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment