Wednesday 17 April 2019

तमिल कॉफ़ी में राहुल देव (Rahul Dev) और मुग्धा गोड्से (Mugdha Godse)


रियल लाइफ जोड़ी, रील में भी की अगली कड़ी राहुल देव (Rahul Dev) और मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) हैं।  २०१४ से रिलेशन में यह जोड़ा अब एक तमिल फिल्म में जोड़ी जमा रहा है।

ख़ास बात यह है कि राहुल देव और मुग्धा गोडसे दोनों ही मॉडल रहे हैं। राहुल देव की बतौर एक्टर पहली फिल्म मुकुल आनंद (Mukul Anand) की फिल्म दस (Dus) थी, जिसमे राहुल एक आतंकवादी मस्त गुल की भूमिका कर रहे थे। लेकिन, फिल्म पूरी नहीं हो सकी। फिर, तीन साल बाद, चैंपियन (Champion) फिल्म से राहुल देव (Rahul Dev) ने डेब्यू किया।

वही, मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) की पहली हिंदी फिल्म फैशन (Fashion) थी, जिसमे वह अपनी रियल लाइफ को कर रही थी। फिल्म हिट हुई। पर, मुग्धा गोडसे इस सफलता को बरकरार नहीं रख सकी।

उधर राहुल देव भी, हीरो के बजाय विलेन के रूप में जमे। लेकिन, उनके विलेन को दक्षिण की फिल्मों ने ज़्यादा स्वीकार किया। राहुल देव (Rahul Dev) आज दक्षिण के स्थापित विलेन हैं। जबकि मुग्धा ने सिर्फ एक तमिल फिल्म में ही अभिनय किया है।


राहुल देव की पत्नी की २००९ में मृत्यु के बाद, मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) और राहुल देव (Rahul Dev) २०१४ में निकट आये।  तबसे यह दोनों डेटिंग कर रहे हैं। अब पांच साल बाद, यह रियल लाइफ जोड़ा, तमिल फिल्म कॉफ़ी (Coffee) में नज़र आएगा।

इस तमिल थ्रिलर फिल्म का निर्देशन साई कृष्णा (Sai Krishna) कर रहे हैं। यह फिल्म अभिनेत्री इनिया (Iniya) के चरित्र के चारों ओर घूमती है। इनिया की भूमिका एक सख्त जान पुलिस अधिकारी की है। राहुल और मुग्धा के किरदार इसके सपोर्टिंग हैं। यह दोनों ही ग्रे शेड किरदार हैं। 

राहुल देव (Rahul Dev) और मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) की जोड़ी की पहली तमिल फिल्म कॉफ़ी (Coffee) स्टाकिंग के विषय पर फिल्म है। निर्माताओं को लगता है कि समाज में स्टाकिंग एक बड़ा खतरा बन गया है। इसलिए समाज को जागरूक और सतर्क करने के लिए ऎसी फ़िल्में बहुत ज़रूरी है।

फिल्म के दूसरे कलाकारों में तमिल फिल्मों के रामचंद्रन दुरैराज Ramchandran Durairaja), सौंदरराजन (Soundarrajan) और धरणी वासुदेवन (Dharani Vasudevan) के नाम उल्लेखनीय हैं।   


ALTBalaji's Baarish brings back the old school love- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment