Wednesday 17 April 2019

नो लैंडस मैन के रूपांतरण में Nawazuddin Siddiqui


बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui), बंगलादेश के फिल्मकार मुस्तफा सरवर फ़ारूक़ी (Mostofa Sarwar Farooki) के साथ एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। यह फिल्म लोकप्रिय पुस्तक नो लैंड्स मैन की रूपांतरण फिल्म है। अमेरिका में रह रहे दक्षिण एशिया के एक व्यक्ति की ज़िन्दगी उस समय बिलकुल बदल जाती है, जब वह एक ऑस्ट्रेलियाई लड़की के संपर्क में आता है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने असाधारण प्रदर्शन से हमेशा शोहरत की ऊंचाइयों पर रहे है। नेटफ्लिक्स (Netflix) की मूल श्रृंखला Sacred Games (2018) में गायतोंडे की अपनी भूमिका को नवाज़ ने जिस खूबी से किया, उससे यह किरदार प्रतिष्ठित तो हुआ ही, दुनिया भर में प्रशंसकों ने इसे सराहा भी । मुस्तफा की फिल्म उनकी शोहरत को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने वाली फिल्म साबित हो सकती है।


बताते हैं कि नेटफ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीज़न की शूटिंग पूरी करने के बाद, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddi Siddiqui) बांग्लादेशी फिल्म निर्माता, मुस्तफा सरवर फारूकी के साथ उपरोक्त फिल्म के सह-निर्माता के तौर पर काम शुरू कर देंगे ।

नवाज़ ने फिल्म में खुद के शामिल होने और बांग्लादेशी फिल्म निर्माता के साथ सहकार करने के बार में बातचीत करते हुए, नवाज़ फिल्म के बारे में कहते हैं, “फिल्म मजबूत हास्य, व्यंग्य और संवेगों की मदद से आज की अजीबोगरीब दुनिया की पड़ताल करती है। फिल्म  की स्क्रिप्ट से मैं इतना प्रभावित था कि मुझे लगा कि मुझे अभिनेता के अलावा निर्माता के तौर पर भी इस परियोजना से जुड़ना चाहिए। मुझे लगता है कि ऎसी फ़िल्में बनाने की जरूरत है।   

तमिल कॉफ़ी में राहुल देव और मुग्धा गोड्से - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment